कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए 15 अप्रैल से महाराष्ट्र में लग सकता है लॉकडाउन

कोरोना महामारी पर गठित टास्क फोर्स की बैठक में लॉकडाउन के प्रभाव उससे प्रभावित होने वाले लोगों की मदद महामारी की मौजूदा स्थिति और स्वास्थ्य सुविधाओं समेत तमाम मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई। संक्रमण को रोकने के लिए 15 अप्रैल से लॉकडाउन लगाया जा सकता है।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 11:49 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 11:49 PM (IST)
कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए 15 अप्रैल से महाराष्ट्र में लग सकता है लॉकडाउन
सरकार 14 अप्रैल के बाद लॉकडाउन को लेकर करेगी फैसला।

मुंबई, एजेंसियां। कोरोना महामारी से सबसे बुरी तरह प्रभावित महाराष्ट्र में संक्रमण को रोकने के लिए 15 अप्रैल से लॉकडाउन लगाया जा सकता है। कोरोना महामारी पर गठित टास्क फोर्स ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ रविवार को हुई बैठक में इसका सुझाव दिया। राज्य के कैबिनेट मंत्री असलम शेख ने यह जानकारी दी।

स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा- सरकार 14 अप्रैल के बाद लॉकडाउन को लेकर करेगी फैसला 

वहीं, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि सरकार 14 अप्रैल के बाद लॉकडाउन को लेकर उचित फैसला करेगी। सीएम उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में हुई टास्क फोर्स की बैठक में टोपे भी मौजूद थे।

राजेश टोपे ने कहा- लॉकडाउन के प्रभाव पर विस्तार से चर्चा हुई

उन्होंने बताया कि बैठक में लॉकडाउन के प्रभाव, उससे प्रभावित होने वाले लोगों की मदद, महामारी की मौजूदा स्थिति और स्वास्थ्य सुविधाओं समेत तमाम मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई।

कैबिनेट मंत्री असलम शेख ने कहा- हर कोई लॉकडाउन के पक्ष में

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में शेख ने कहा, 'टास्क फोर्स के साथ बैठक में मौजूद हर कोई लॉकडाउन के पक्ष में था। पिछली बार जब लॉकडाउन लगाया था, तब गरीबों और आप्रवासी मजदूरों को बहुत परेशानी उठानी पड़ी थी और कई लोगों की जान चली गई थी। हम नहीं चाहते कि फिर वैसी स्थिति पैदा हो, इसलिए सभी पक्षों को भरोसे में लिया जा रहा है।' 

chat bot
आपका साथी