Maharashtra: पालघर में मेनहोल में गिरा चार साल का बच्‍चा, सर्च ऑपरेशन जारी

पालघर के नालासोपारा में एक बच्‍चा अपने घर के करीब बने मेनहोल में गिर गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है लेकिन बच्‍चे का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। बताया जा रहा है कि पानी की निकासी के लिए मेनहोल का ढक्‍कन खोला गया था।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 12:44 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 01:01 PM (IST)
Maharashtra: पालघर में मेनहोल में गिरा चार साल का बच्‍चा, सर्च ऑपरेशन जारी
पालघर में चार साल का बच्‍चा मेनहोल में गिर गया।

मुंबई, एजेंसियां। महाराष्ट्र में पालघर (Palghar) के नालासोपारा (Nallasopara) इलाके में रविवार सुबह एक चार साल का बच्‍चा कथित तौर पर अपने घर के पास खुले मेनहोल में गिर गया। तुलिंज थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राजेंद्र कांबले के अनुसार घटना के बाद से ही बच्‍चे की तलाश जारी है लेकिन अभी तक बच्‍चे का कुछ सुराग नहीं मिल पाया है।

दरअसल भारी बारिश के कारण सड़क पर जमा हुए बारिश के पानी की निकासी के लिए नगर निगम के अधिकारियों ने मैनहोल का ढक्कन खोल दिया था। बच्‍चे की तलाश जारी है उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। बच्‍चे का नाम अनमोल सिंह बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर के समय बच्‍चे की मां खाना बना रही थी कि तभी उसके पिता रामेश्‍वर सिंह कमरे के अंदर थे। जब लड़का काफी देर से नहीं दिखा तो माता-पिता ने उसे तलाशना शुरू कर दिया। घर के बाहर उन्‍हें खुला मैनहोल नजर आया जिसके बाद उन्‍होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। बच्‍चे की तलाश के लिए पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है इसके लिए दो टीमों का गठन भी किया गया है।

गोरेगांव में खुले नाले में गिरा दो साल का बच्‍चा

बता दें कि मुंबई के गोरेगांव में भी दो साल पहले इस तरह की एक घटना हुई थी। एक बच्‍चा खुले नाले में गिर गया था। बच्‍चे का नाम दिव्‍यांशु था उसकी उम्र 2 साल थी। दरअसल बच्‍चे के नाले में गिरने की पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। वीडियो में साफ नजर आ रहा था कि बच्‍चा दिव्‍यांशु घर से खेलता हुआ सड़क पर आता है और जैसे ही वो मुड़ता है उसका पैर पैर फिसल जाता है और वो खुले नाले में गिर जाता है। उस समय पानी का बहाव बहुत तेज था और आस-पास कोई भी मौजूद नहीं था।

chat bot
आपका साथी