Solapur Accident News: महाराष्ट्र के सोलापुर में SUV और ट्रक की भीषण टक्‍कर, चार की मौत; दो घायल

Solapur Accident News महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में एसयूवी और ट्रक की टक्‍कर में चार लोगों की मौत हो गई और दो व्‍यक्ति घायल हो गए। ये सभी लोग पंढरपुर में भगवान विठ्ठल के दर्शन के लिए जा रहे थे।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 12 Feb 2021 12:15 PM (IST) Updated:Fri, 12 Feb 2021 12:36 PM (IST)
Solapur Accident News: महाराष्ट्र के सोलापुर में SUV और ट्रक की भीषण टक्‍कर, चार की मौत; दो घायल
महाराष्ट्र के सोलापुर में एसयूवी और ट्रक की भीषण टक्‍कर

पुणे, पीटीआइ। महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में शुक्रवार सुबह 6:00 बजे एसयूवी और ट्रक की भीषण टक्‍कर में एक लड़की समेत चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। ये दुर्घटना सांगोला-पंढरपुर के कसेगांव के पास हुई थी। घायलों में  से एक की हालत काफी गंभीर बतायी गई है।  

पंढरपुर तहसील पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर किरण अवचर ने कहा, "मृतक और घायल कोल्हापुर जिले के चंदगढ़ तहसील के रहने वाले थे। वे पंढरपुर में भगवान विठ्ठल के 'दर्शन' करने जा रहे थे।" मिली जानकारी के अनुसार एसयूवी में कुल 16 लोग सवार थे। 

 इस हादसे में एक व्‍यक्ति, दो महिलाओं और एक लड़की की मौत हो गई, जिससे एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने कहा कि एसयूवी के चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण यह सड़क के किनारे खड़े स्थिर ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि एसयूवी को कटर से काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा। हादसों में मृतकों के शव बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। मृतकों की शवों और घायलों को उप-जिला अस्पताल में भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि बीती 23 जनवरी को  महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले में एक वाहन के 150 गहरी खाई में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई थी और सात लोग बुरी तरह से घायल हो गए।  पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार हादसा  सुबह करीब 10.30 बजे तोरणम हिल स्टेशन से लगभग 10 किलोमीटर दूर स्थित खाकी घाट के पहाड़ी क्षेत्र में हुआ था। सभी पीड़ित नंदुरबार के झप्पी फलाई गांव के निवासी थे। ये लोग दैनिक उपयोग की वस्‍तुओं की खरीदारी के  लिए वाहन से तोरणमल जा रहे थे। चालक का वाहन से नियंत्रण खो जाने के कारण वाहन 150 फीट गहरी खाई में गिर पड़ा।

chat bot
आपका साथी