पुणे के मशहूर बिल्डर परांजपे बंधु मुंबई पुलिस की हिरासत में; धोखाधड़ी का आरोप

मुंबई के विले पार्ले थाने में 70 वर्षीय महिला ने बिल्डर्स श्रीकांत परांजपे शशांक परांजपे और आर पाटिल के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला दर्ज करवाया है। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में माधव परांजपे और राघवेंद्र पाठक का भी नाम लिया है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:03 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:03 AM (IST)
पुणे के मशहूर बिल्डर परांजपे बंधु मुंबई पुलिस की हिरासत में; धोखाधड़ी का आरोप
पुणे के मशहूर बिल्डर परांजपे बंधु मुंबई पुलिस की हिरासत में;

पुणे, एएनआइ। मुंबई पुलिस ने वीरवार को बिल्डर्स श्रीकांत परांजपे, शशांक परांजपे और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी और व्यापार में जालसाजी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। मुंबई पुलिस के डीसीपी मंजूनाथ सिंगे के ने वीरवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि 'मुंबई के विले पार्ले थाने में 70 वर्षीय महिला ने बिल्डर्स श्रीकांत परांजपे, शशांक परांजपे और आर पाटिल के खिलाफ धारा 406, 420, 464, 467, 468 समेत अन्य के तहत मामला दर्ज करवाया है।

व्यावसायिक गतिविधियों में जालसाजी में लिप्त होने के आरोप में पुलिस ने इन्‍हें गिरफ्तार कर लिया है। महिला की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस देर रात परांजपे भाइयों को पुणे से मुंबई लेकर आयी थी। डीसीपी सिंगे ने बताया "शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में माधव परांजपे और राघवेंद्र पाठक का भी नाम लिया है।

जनवरी 2020 में आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का एक समान मामला दर्ज किया गया था। उस मामले में भी जांच चल रही है। पुलिस के मुताबिक जांच अभी शुरुआती दौर में है। फिलहाल दोनों भाइयों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। दोनों भाइयों पर फर्जी दस्तावेजों के आधार पर महिला को ठगने का आरोप है। इस मामले में मुंबई पुलिस आगे की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी