Shilpa Shetty: बांबे हाई कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी के बच्चों से संबंधित मीडिया रिपोर्ट पर जताई चिंता

Shilpa Shetty राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी की तरफ से दाखिल याचिका पर सुनवाई करते हुए जस्टिस गौतम पटेल ने कहा कि मुझे शिल्पा शेट्टी की चिंता नहीं है.. वह खुद को संभाल सकती हैं। शेट्टी की निजी जिंदगी और उनके बच्चों के संबंध में मीडिया रिपोर्ट चिंताजनक हैं..।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:55 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:55 PM (IST)
Shilpa Shetty: बांबे हाई कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी के बच्चों से संबंधित मीडिया रिपोर्ट पर जताई चिंता
बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बच्चों से संबंधित मीडिया रिपोर्ट पर बांबे हाई कोर्ट ने जताई चिंता। फाइल फोटो

मुंबई, प्रेट्र। बांबे हाई कोर्ट ने कहा है कि वह राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बच्चों के संबंध में मीडिया रिपो‌र्ट्स को लेकर चिंतत है। राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी की तरफ से दाखिल याचिका पर सुनवाई करते हुए जस्टिस गौतम पटेल ने कहा, 'मुझे शिल्पा शेट्टी की चिंता नहीं है.. वह खुद को संभाल सकती हैं। मैं ज्यादा चिंतित उनके नाबालिग बच्चों को लेकर हूं। शिल्प शेट्टी की निजी जिंदगी और उनके बच्चों के संबंध में मीडिया रिपोर्ट चिंताजनक हैं..।' अदालत शिल्पा शेट्टी द्वारा मानहानि कारक व आपत्तिजनक मीडिया रिपो‌र्ट्स को चुनौती देने वाली याचिका की अगली सुनवाई एक अक्टूबर को करेगी।

राज कुंद्रा को 60 दिनों बाद मिली जमानत

आइएएनएस के मुताबिक, पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तार किए गए कारोबारी राज कुंद्रा व उनके सहयोगी रेयान थोरपे को 60 दिनों बाद मुंबई की एक अदालत ने सोमवार को 50 हजार रुपये की प्रतिभूति पर जमानत प्रदान की। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की तरफ से 15 सितंबर को करीब 1500 पन्नों का पूरक आरोप पत्र दाखिल किए जाने के बाद सत्र अदालत ने कुंद्रा व उनके सहयोगी रेयान थोरपे को जमानत प्रदान की है। पुलिस ने दोनों को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। कुंद्रा व थोरपे ने जमानत अर्जी दाखिल करते हुए कहा था कि आरोप पत्र दाखिल किया जाना यह संकेत है कि मामले की जांच पूरी हो चुकी है। यह भी तर्क दिया गया था कि जिन आरोपितों के खिलाफ पहला आरोप पत्र दाखिल किया गया था, उनमें से आठ को जमानत मिल चुकी है। कुंद्रा ने कहा था कि वह हाटशाट व बालीफेम एप्स की मिल्कियत वाली कंपनी के साथ सिर्फ 10 महीने तक जुड़े रहे थे। जेल में उन्हें कोविड-19 संक्रमण का खतरा है। उल्लेखनीय है कि मालवणी थाना पुलिस ने मलाड वेस्ट स्थित एक बंगले में छापेमारी के बाद पोर्न फिल्म मामले का पर्दाफाश किया था। इस मामले में पांच फरवरी को पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। पांच महीने की जांच के बाद इस मामले में कुंद्रा व थोरपे को गिरफ्तार किया गया था।

chat bot
आपका साथी