महाराष्ट्र के ठाणे में आग लगने के बाद घर ढहने से 40 वर्षीया महिला की मौत

महाराष्ट्र के ठाणे (Thane) में दिवा कस्बे के वेताल पाड़ा स्थित पुराने मकान आग लगने के बाद ढह गया जिससे उसमें रहने वाली 40 वर्षीया महिला की मौत हो गई। पीड़िता की पहचान सपना विनोद पाटिल के रूप में हुई है और वह मलबे में फंसी हुई मिली।

Babita KashyapMon, 01 Nov 2021 01:53 PM (IST)
महाराष्ट्र के ठाणे में 40 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई।

ठाणे, पीटीआइ। महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) जिले में सोमवार को आग लगने के बाद घर गिरने से 40 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई। घटना दिवा कस्बे के वेताल पाड़ा (Vetal Pada) स्थित पुराने मकान में सुबह करीब साढ़े 11 बजे हुई। ठाणे नगर निगम (Thane Municipal Corporation) के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (Regional Disaster Management Cell) के प्रमुख (आरडीएमसी) प्रमुख संतोष कदम (Santosh kadam) ने कहा कि घर में आग लग गई जिसके बाद ढांचा ढह गया, उन्होंने बताया कि पीड़िता की पहचान सपना विनोद पाटिल (Sapna Vinod Patil ) के रूप में हुई है और वह मलबे में फंसी हुई मिली।

उन्होंने बताया कि सतर्क होने के बाद, आरडीएमसी, ठाणे आपदा प्रतिक्रिया बल (टीडीआरएफ), स्थानीय पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और पीड़िता को मलबे से बाहर निकाला। अधिकारी ने बताया कि हम महिला को बचाने का प्रयास करते इससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। अधिकारी ने बताया कि दाईघर पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.