Maharashtra Coronavirus: शीना बोरा हत्या मामले की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी समेत बाइकुला जेल के 38 कैदी कोरोना पॉजिटिव

Indrani Mukerjea Corona Positive शीना बोरा हत्या मामले की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjee) सहित बाइकुला जेल के 38 कैदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।महाराष्ट्र में कोरोना महामारी बेकाबू हो चुकी है। जिसके चलते संक्रमण के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:27 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:39 AM (IST)
Maharashtra Coronavirus: शीना बोरा हत्या मामले की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी समेत बाइकुला जेल के 38 कैदी कोरोना पॉजिटिव
बाइकुला जेल में इंद्राणी मुखर्जी समेत जेल के 38 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं, ताजा मिली जानकारी के अनुसार बाइकुला जेल (Byculla Jail) में बंद शीना बोरा हत्या मामले (Sheena Bora Murder Case) की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) समेत जेल के 38 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

 

महाराष्ट्र में लगातार टूट रहे हैं कोरोना के रिकॉर्ड  

महाराष्ट्र में कोरोना के केस लगातार रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। 24 घंटों में यहां 68 हजार 631 नए मामले सामने आए हैं। महामारी के शुरू होने के बाद किसी राज्य में एक दिन में संक्रमण का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है। worldometer के मुताबिक, नए मरीजों के मामले में महाराष्ट्र दुनिया में नंबर एक पर पहुंच चुका है। 24 घंटे में टॉप 3 में रहने वाले अमेरिका, ब्राजील और फ्रांस भी इससे पीछे हो चुके हैं।

यहां  प्रत्‍येक घंटे में लगभग 2 हजार 859 लोग कोरोना संक्रमित हो रहे हैं और हर तीन मिनट पर एक मरीज की मौत हो रही है। राज्‍य में मृतकों की कुल संख्या भी 60 हजार के पार पहुंच चुकी है। बीते 24 घंटों में यहां 503 लोगों की मौत दर्ज की गई है। दुनिया के 209 देशों में से सबसे अधिक मौतें सिर्फ महाराष्ट्र में हुई हैं।

chat bot
आपका साथी