Madhya Pradesh Politics: नरोत्तम मिश्रा बोले, हमेशा हिंदू धर्म को ही क्यों टारगेट करते हैं दिग्विजय सिंह

Madhya Pradesh नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये जो कांग्रेस के चचाजान हैं वो हिंदू धर्म और संत-महात्माओं को अपमानित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अभगवा और हिंदू आतंकवाद की बात कहने वाले दिग्विजय सिंह हमेशा हिंदू धर्म को ही क्यों टारगेट करते हैं।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 04:22 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 04:22 PM (IST)
Madhya Pradesh Politics: नरोत्तम मिश्रा बोले, हमेशा हिंदू धर्म को ही क्यों टारगेट करते हैं दिग्विजय सिंह
नरोत्तम मिश्रा और दिग्विजय सिंह की फाइल फोटो।

इंदौर, जेएनएन। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को ट्वीट में लिखा है कि ये जो कांग्रेस के चचाजान हैं, वो हिंदू धर्म और संत-महात्माओं को अपमानित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अब महंत नरेंद्र गिरि के परलोक गमन पर भी यह राजनीति कर रहे हैं। भगवा और हिंदू आतंकवाद की बात कहने वाले दिग्विजय सिंह हमेशा हिंदू धर्म को ही क्यों टारगेट करते हैं। साधु, चोर लंपट और ज्ञानी, अपनी सी गत सबन की जानी। गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने एक एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि आनंद गिरि आधुनिक हिंदुत्व के प्रतीक हैं।मठों पर कब्जा,मंदिरों पर चढ़ोत्तरी का दुरुपयोग, मंदिरों की भूमि खरीद फरोख्त में धांधली। भगवा हिंदू धर्म की पहचान है। उसे अपमानित ना करें। एक अन्य ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दिग्विजय ने लिखा कि मनीष जबलपुरे की गृह मंत्रालय की आरटीआइ के जवाब में गृह मंत्री अमित शाह ने “हिंदू धर्म खतरे में है” को काल्पनिक बताया है।

मोदी, शाह आप हिंदुओं को कब तक गुमराह करते रहोगे।

शिवराज सिंह चौहान पूरी करते हैं घोषणाएं

उनके मुताबिक, शिवराज सिंह चौहान घोषणाएं पूरी करते हैं, इसलिए बार-बार मुख्यमंत्री बनते हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने तो मुख्यमंत्री बनने से पहले ही वचन पत्र में 947 घोषणाएं कर दी थीं, लेकिन पूरी एक नहीं की।केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश को कई बड़ी सौगातें दी है। सिंधिया अपने गृह क्षेत्र ग्वालियर आ रहे हैं और भाजपा उनका स्वागत कर रही है। समझ में नहीं आता है कि सिंधिया के स्वागत कार्यक्रम से कांग्रेस को क्यों दिक्कत हो रही है। कोरोना काल और अफगानिस्ता की बदली हुई परिस्थितियों के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अमेरिका के दौरे पर जा रहे हैं। पूरी दुनिया उनकी ओर उम्मीद लगा कर देख रहीं है।

मध्य प्रदेश में कोरोना के 12 नए मामले

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की दर मात्र 0.02 फीसद ही बची है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के सिर्फ 12 नए केस आए हैं, जिनमें से इंदौर में, जबलपुर में और भोपाल के तीन-तीन केस हैं।प्रदेश में वर्तमान में कोरोना के कुल एक्टिव केस 96 और रिकवरी रेट 98.60 फीसद है। उन्होंने कहा कि शाहजहांनाबाद टीआई जहीर खान ने साहस का परिचय देते हुए अपनी जान जोखिम में डालकर टॉवर पर चढ़े व्यक्ति की जान बचाई है। मैं उनके साहस की तारीफ करता हूं। जहीर खान पुरस्कार के हकदार है और मैं पीएचक्यू को इसके लिए निर्देशित करूंगा। उनके मुताबिक, मंत्रिमंडल में मेरे साथी प्रेम सिंह पटेल के भोपाल स्थित निवास पर पहुंचकर उनका कुशलक्षेम जाना। मां पीतांबरा से आपके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

chat bot
आपका साथी