ग्वालियर से बरेली जा रही बस दुर्घटनाग्रस्‍त, 7 यात्रियों की दर्दनाक मौत; सीएम शिवराज ने जताया शोक

Bus Accident ग्वालियर से बरेली जा रही एक यात्री बस भिंड जिले की गोहद तहसील स्थित हाइवे पर डंपर से टकरा गई। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। इस बस में 50 लोग सवार थे।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 09:18 AM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 02:23 PM (IST)
ग्वालियर से बरेली जा रही बस दुर्घटनाग्रस्‍त, 7 यात्रियों की दर्दनाक मौत; सीएम शिवराज ने जताया शोक
ग्वालियर से बरेली जा रही बस दुर्घटनग्रस्‍त,

भिंड, जेएनएन। मध्य प्रदेश के भिंड-ग्वालियर हाइवे पर शुक्रवार सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में एक महिला समेत सात लोगों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब भिंड जिले की गोहद तहसील स्थित हाइवे पर ग्वालियर से बरेली जा रही एक यात्री बस शुक्रवार सुबह डंपर से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बस में कुल 50 लोग सवार थे। अधिकतर यात्री उत्‍तर प्रदेश के रहने वाले थे।

मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा शुक्रवार सुबह 6 बजकर 30 मिनट पर हुआ था। गोहद चौराहे से निकलते ही ग्‍वालियर से बरेली जा रही बस भिंड के रास्‍ते पर थी, उसी समय सामने से आ रहा एक डंपर ने उसमें जोरदार टक्‍कर मार दी। बताया जा रहा है कि डंपर चालक ने शराब पी रखी थी और वो नशे में था। टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि इससे बस का आधा हिस्‍सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया। मरने वालों में छह पुरुष यात्री और एक महिला बतायी गई है। पांच बेहद गंभीर रूप से घायल यात्रियों को ग्‍वालियर के अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है जबकि अन्‍य घायलों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद जिला कप्तान पुलिस प्रशासन एवं एसडीएम तहसीलदार घटनास्‍थल पर पहुंच गए थे। मरने वाले अधिकतर यात्री उत्‍तर प्रदेश के ही रहने वाले थे।

सीएम शिवराज ने जताया शोक

मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर शोक जताते हुए कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दे और शोकाकुल परिवारों को यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें।

chat bot
आपका साथी