ग्वालियर की बेटी ने दिखायी बहादुरी, बैग छीनने आये बदमाशों से भिड़ी ; धक्‍का देकर भागे

ग्‍वालियर के थाटीपुर में बैग छीनने की कोशिश करने वाले बदमाशों का किशोरी ने डटकर मुकाबला कर उसे दबोचने का प्रयास किया। किशोरी की हिम्‍मत देख बदमाश वहां से भाग गए लेकिन किशोरी को धक्‍का दे गए जिससे किशोरी के मुंह पर चोट लग गई।

Babita KashyapPublish:Tue, 30 Nov 2021 09:48 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 09:48 AM (IST)
ग्वालियर की बेटी ने दिखायी बहादुरी, बैग छीनने आये बदमाशों से भिड़ी ; धक्‍का देकर भागे
ग्वालियर की बेटी ने दिखायी बहादुरी, बैग छीनने आये बदमाशों से भिड़ी ; धक्‍का देकर भागे

ग्‍वालियर, जेएनएन। ग्‍वालियर में एक किशोरी के हाथ से बैग छीनने का मामला सामने आया है। शहर के थाटीपुर में सरकारी स्‍कूल के सामने हाई अलर्ट के बीच बाइकसवार बदमाशों ने किशोरी के हाथों से बैग छीनने का प्रयास किया। लेकिन किशोरी ने भी साहस का परिचय देते हुए हिम्‍मत नहीं हारी और बैग छीनने आये बदमाशें का दबोचने का प्रयास किया। बैग छीनने में असफल रहे बदमाशों ने किशोरी को धक्‍का दे दिया और वहां से भाग खड़े हुए। सड़क पर गिरने से किशोरी के मंह पर चोट आयी। वहां मौजूद लोगों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वे भाग खड़े हुए। किशोरी ने बाद में बताया कि इस बैग में पिता के लिए खाना था इसमें कोई कीमती सामान नहीं था।

किशोरी के पिता अवधेश रजक पेशे से मैकेनिक हैं और चौहान प्याऊ थाटीपुर में रहते हैं। वहीं सरकारी स्‍कूल के समीप उनकी मैकेनिक की दुकान है। रविवार को उनकी बेटी प्राची पिता के लिए खाना लेकर दुकान पर आ रही थी कि तभी अस्‍पताल के सामने बाइक सवारबदमाशों ने उसके हाथ से बैग छीनने का प्रयास किया। प्राची ने हिम्‍मत दिखाते हुए बैग नही छोड़ा और बदमाशों को दबोचने का प्रयास करने लगी। इसके बाद बदमाशों ने उसे धक्‍का दे दिया और किशोरी सड़क पर गिर गयी। बदमाश वहां से भागने में कामयाब हुए। नीचे गिरने से प्राची के मुंह पर चोट लग गयी उसे इलाज के लिए तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया। वहीं पुलिस इस घटना की सूचना मिलते ही बदमाशों की तलाश कर रही है।