किरायेदार युवती से नौ महीने पहले किए दुष्‍कर्म का बना लिया था वीडियो, ब्‍लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने लगा मकान मालिक

Tenent misdeed landlord कोहेफिजा थाना क्षेत्र में स्थित बरेला गांव में रहने वाली युवती के साथ उसके मकान मालिक ने नौ महीने पहले ज्‍यादती की। उसने कुछ अश्लील वीडियो भी बनाए थे जिन्‍हें वायरल करने की धमकी देकर वह युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 06:14 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 06:49 PM (IST)
किरायेदार युवती से नौ महीने पहले किए दुष्‍कर्म का बना लिया था वीडियो, ब्‍लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने लगा मकान मालिक
कोहेफिजा थाना क्षेत्र में युवती को प्रताडि़त कर रहा मकान मालिक। प्रतीकात्‍मक चित्र।

भोपाल, जेएनएन।  Tenent misdeed landlord भोपाल में मकान मालिक ने नौ महीने पहले किरायेदार युवती से दुष्‍कर्म कर वीडियो बना लिया था। अब पीडि़ता को वीडियो वायरल करने के नाम पर ब्‍लैकमेल कर शारीरिक शोषण कर रहा था। ये आरोप लगाते हुए कोहेफिजा थाना क्षेत्र में स्थित बरेला गांव में रहने वाली युवती ने रविवार को मामले की शिकायत पुलिस को कर दी। पुलिस ने दुष्‍कर्म का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कोहेफिजा थाने की एसआइ रिचा त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि 19 वर्षीय युवती बरेला गांव में किराए के मकान में रहती है। हाल ही में उसने बारहवीं कक्षा की परीक्षा पास की है। गत 31 नवंबर 2020 को वह घर में अकेली थी। इसी दौरान उसका मकान मालिक किसी काम के बहाने से उसके घर में आया। युवती को अकेला पाकर उसने जान से मारने की धमकी देते हुए युवती के साथ ज्यादती की। हालांकि युवती ने मकान मालिक के इस रवैए का विरोध किया। लेकिन ज्यादती करने के बाद भी उसने युवती को बदनाम करने की धमकी दी।

कभी अपने घर बुलाकर तो कभी युवती के घर जाकर ही वह उसके साथ गलत व्‍यवहार करता था। इस दौरान उसने युवती के अश्लील वीडियो बना लिए। आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह पिछले नौ महीने से युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था। युवती ने काफी दिन से इस घटना का किसी से जिक्र नहीं किया। आरोपित से परेशान होकर युवती अपने परिजनों को लेकर थाने पहुंची और मकान मालिक के खिलाफ शिकायत पत्र दिया। पुलिस ने मकान मालिक के खिलाफ अश्‍लीलता करने का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि आरोपित खुद पर लगे आरोपों को नकार रहा है।

chat bot
आपका साथी