पिपरिया में सड़क हादसा: अनियंत्रित हो पेड़ से जा टकराई स्कार्पियो कार, दो की मौत; छह घायल

पिपरिया में स्कार्पियो कार के अनियंत्रित हो पेड़ से टकराने पर दो युवकों की मौत हो गई और छह लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया गया है। शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है

By Babita KashyapEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 01:55 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 01:55 PM (IST)
पिपरिया में सड़क हादसा: अनियंत्रित हो पेड़ से जा टकराई स्कार्पियो कार, दो की मौत; छह घायल
पिपरिया में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई, दो की मौत, छह घायल

पिपरिया, जेएनएन। पिपरिया-पचमढ़ी रोड पर स्थित गांव झिरिया के समीप सिद्ध बाबा मढिया के पास एक स्कार्पियो कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इस दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। एक युवक की मौत तो हादसे के बाद ही मौके पर ही हो गई थी जबकि दूसरे युवक की मौत अस्‍पताल में इलाज के दौरान हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस से सभी घायलों को इलाज के लिए शासकीय अस्पताल पिपरिया पहुंचा दिया था।अन्‍य घायलों का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

इस हादसे की सूचना मिलने के साथ ही तुरंत लायंस क्लब के सदस्य भी अस्‍पताल पहुंचे। आज सुबह सभी गंभीर घायलों को होशंगाबाद डाक्‍टरों की मौजूदगी में रेफर करवाया गया है, यहां उनका इलाज किया जा रहा है। प्रधान आरक्षक साजिद अली और 100 डायल चालक मनमोहन पटेल से मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार सभी लोग इंदौर के थे। ये सभी लोग इंदौर के पंचमढ़ी में घूमने जा रहे थे। हादसा शुक्रवार रात करीब 11 बजे हुआ था। इसकी सूचना मिलते ही घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया गया।

इस दर्दनाक हादसे में दो युवकों पुनीत शर्मा पिता राजू शर्मा व शुभम सिंह की मौत हो गई। शवों को पोस्‍टमार्टम रूम में रखा गया है। इस हादसे में विमल वैरागी पिता कैलाश चंद्र बैरागी, अंकित शर्मा पिता राजू शर्मा, साकेत चौधरी पिता राधेश्याम चौधरी, राकेश पवार पिता राजू पवार, राजेश यादव पिता छब्बा लाल यादव, राजेन्द्र सविता पिता हरि विलास सविता घायल हुए हैं, अस्‍पताल में इनका इलाज किया जा रहा है। ये सभी लोग इंदौर में मरी माता चौक एयरपोर्ट के पास न्यू दुर्गा नगर स्कीम नंबर 51 के रहने वाले बताये गए हैं।

chat bot
आपका साथी