वेब सीरीज 'आश्रम-3' का कुछ हिस्‍सा भोपाल की विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशनों पर फिल्‍माया जाएगा

वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन की शूटिंग के लिए अभिनेता बाबी देओल के साथ-साथ दर्शन कुमार चंदन सान्‍याल त्रिधा चौधरी और प्रीति सूद सहित बाकी स्टारकास्ट भी भोपाल पहुंची। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित वेब सीरीज आश्रम का कुछ हिस्‍सा भोपाल की विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशनों पर फिल्‍माया जाएगा।

By Priti JhaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 01:25 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 01:25 PM (IST)
वेब सीरीज 'आश्रम-3'  का कुछ हिस्‍सा भोपाल की विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशनों पर फिल्‍माया जाएगा
वेब सीरीज 'आश्रम-3' का कुछ हिस्‍सा भोपाल की विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशनों पर फिल्‍माया जाएगा

भोपाल, जेएनएन । कोरोना का प्रकोप कम होने के बाद अब भोपाल में फिल्‍मकार अपने लंबित प्रोजेक्‍ट्स की शूटिंग के लिए पुन: आने लगे हैं। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'आश्रम' का कुछ हिस्‍सा भोपाल की विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशनों पर फिल्‍माया जाएगा। वेब सीरीज 'आश्रम' के तीसरे सीजन की शूटिंग के लिए अभिनेता बाबी देओल के साथ-साथ दर्शन कुमार, चंदन सान्‍याल, त्रिधा चौधरी और प्रीति सूद सहित बाकी स्टारकास्ट भी भोपाल पहुंची। बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग के लिए कैरवा डैम के पीछे स्‍थित जगह पर विशेष सेट तैयार किया गया है।

भोपाल में 'आश्रम' के तीसरे सीजन की शूटिंग का यह सिलसिला एक-दो महीने तक चल सकता है। मालूम हो कि इसके अलावा एमवीएम का और इकबाल मैदान में भी इसके कुछ दृश्‍य फिल्‍माए जाएंगे। गौरतलब है कि प्रकाश झा पहले भी भोपाल की विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशंस पर अपने कई प्रोजेक्‍ट्स की शूटिंग कर चुके हैं। उनके द्वारा निर्देशित 'राजनीति', 'सत्याग्रह' और 'आरक्षण' आदि फिल्‍मों के कई दृश्‍य भोपाल में फिल्‍माए गए थे। 

chat bot
आपका साथी