इंदौर से शारजाह उड़ान शुरू होने में मात्र 15 दिन शेष, अब तक नहीं शुरू हुई बुकिंग

Air India News एयर इंडिया ने शारजाह (Sharjah) की उड़ान भरने के लिए अभी तक बुकिंग शुरू नहीं की है जबकि 1 नवंबर से ये सेवा शुरू हो रही है। ये विमान सेवा इंदौर के देवी अहिल्या बाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Devi Ahilya Bai Holkar) से शुरू की जाएगी।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:24 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 12:39 PM (IST)
इंदौर से शारजाह उड़ान शुरू होने में मात्र 15 दिन शेष, अब तक नहीं शुरू हुई बुकिंग
एयर इंडिया ने शारजाह की उड़ान भरने के लिए अभी तक बुकिंग शुरू नहीं की है।

इंदौर, जेएनएन। इंदौर के देवी अहिल्या बाई होलकरअंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Devi Ahilya Bai Holkar Airport) से दूसरी सीधी अंतरराष्ट्रीय उड़ान (Internatioanl Flight) भरने की घोषणा करने के बाद भी एयर इंडिया (Air India) ने शारजाह (Sharjah) की उड़ान भरने के लिए अभी तक बुकिंग शुरू नहीं की है। इस उड़ान के चालू होने में अभी मात्र 15 दिन का ही समय शेष है। बता दें कि बीते दिनों एयर इंडिया ने ई-मेल के जरिये एयरपोर्ट प्रबंधन को अवगत किया था कि वह इंदौर से शारजाह के लिए सीधी उड़ान सेवा चालू करना चाहती है। इसके अंतर्गत विमान इंदौर से शारजाह (Indore to Sharjah) और शारजाह से इंदौर (Sharjah to Indore) के लिए उड़ान भरेगा। एयर इंडिया की ये उड़ान सप्‍ताह में दो दिन सोमवार और शनिवार को संचालित होगी। कंपनी की ओर से इसे 1 नवंबर से शुरू किया जाएगा लेकिन 15 अक्‍टूबर के बाद भी इसके लिए बुकिंग शुरू नहीं की गई है।

इसे लेकर ट्रेवल्स एजेंटों का कहना है कि एयर इंडिया को जल्‍द ही इस उड़ान के लिए बुकिंग शुरू कर देनी चाहिये। लोग एडवांस में ही अपना प्‍लान बनाते हुए टिकट बुक करवा लेते हैं। इससे उन्‍हें सुविधा होती है। एयर इंडिया इसके अलावा इंदौर से मुंबई और दिल्‍ली के लिए भी एक-एक और उड़ान शुरू कर रहा है।

बता दें कि एयर इंडिया ने अभी हाल ही में सितंबर माह से दुबई की लिए उड़ान फिर से शुरू की है। इसे अच्‍छा खासा रेस्‍पांस मिल रहा है। इस उड़ान के टिकट काफी महंगे हैं। हालांकि कंपनी चाहती थी कि इसे सप्‍ताह में तीन दिन चलाया जाये लेकिन दुबई एयरपोर्ट पर स्‍लॉट खाली न होने की वजह से एयर इंडिया ने अब शारजाह के लिए घोषणा की है।

chat bot
आपका साथी