Ashram 3 Shooting: मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आश्रम नाम रखने पर उठाया सवाल, जानें क्‍या है मामला

मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि इस वेबसीरीज का नाम आश्रम क्‍यों रखा गया है। भोपाल के जिला प्रभारी भूपेंद्र सिंह का कहना है कि पहले हम इस वेब सीरीज को देखेंगे इसमें इस तरह का कोई विषय होगा तो उसे प्रतिबंधित किया जाएगा।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 02:42 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:10 PM (IST)
Ashram 3 Shooting: मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आश्रम नाम रखने पर उठाया सवाल, जानें क्‍या है मामला
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि इसका नाम आश्रम क्‍यों रखा गया है।

भोपाल, जेएनएन। मध्‍य प्रदेश के भोपाल में आश्रम-3 वेब सीरीज की शूटिंग को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि इसका नाम आश्रम क्‍यों रखा गया है। जिसने भी ये गलती की है उस पर कार्रवाई होनी चाहिये। लेकिन प्रकाश झा पर किस तरह की कार्रवाई की जाये। गृहमंत्री ने इस सीरीज के नाम में परिवर्तन करने की भी बात कही। अब शूटिंग को लेकर स्‍थानीय गाइडलाइन भी जारी की जाएगी। वहीं भोपाल के जिला प्रभारी भूपेंद्र सिंह का इस बारे में कहना है कि हम पहले इस वेब सीरीज को देखेंगे यदि इसमें इस तरह का कोई विषय होगा तो उसे प्रतिबंधित किया जाएगा। इस वेब सीरीज को लेकर भ्रम की स्थिति बनी हुई है। कल जो भी घटना हुई वो दुर्भाग्‍यपूर्ण थी। शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश में पर्याप्त सुरक्षा, साधन, जगह उपलब्ध कराई जा रही है

भोपाल से भाजपा विधायक रामेश्‍वर शर्मा ने ट्वीट के माध्‍यम से कहा है कि क्‍या आश्रम पर वेब सीरीज तैयार करने वाले क्‍या मदरसों पर वेब सीरीज बनाने की ताकत रखते हैं। ईद के मौके पर जिन लोगों ने जबलपुर पुलिस पर हमला किया वो कौन थे। राजा साहब? शांति दूत? इसका जवाब दीजिये आखिर उस दिन आपके ट्विटर की चिड़िया क्यों नही चहकी?

क्‍या है मामला

गौरतलब है कि भोपाल के अरेरा हिल्स स्थित पुरानी जेल में फिल्म निर्देशक प्रकाश झा वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग कर रहे थे। इस वेब सीरीज के नाम को लेकर बजरंग दल के लोगों ने रविवार शाम को विरोध प्रदर्शन करते हुए वहां खड़े वाहनों पर तोड़फोड़ की और प्रकाश झा से मिलने की जिद करते रहे। इसके बाद प्रकाश झा ने इन लोगों को मिलने के लिए बुलाया बातचीत के दौरान आक्रोश बढ़ गया और बजरंग दल के लोगों ने प्रकाश झा पर स्‍याही फेंक दी। इस हंगामे की जानकारी मिलते ही भोपाल डीआइजी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे प्रकाश झा से मिल शिकायत करने के लिए कहा। इस मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

chat bot
आपका साथी