मध्‍य प्रदेश सरकार ने फिल्मों की शूटिंग के लिए तैयार की गाइडलाइन, जल्‍द होगी जारी

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राज्‍य में फिल्मों की शूटिंग को लेकर गाइडलाइन तैयार कर ली है इसे जल्‍द ही जारी भी कर दिया जाएगा।राज्‍य में अब शूटिंग करने से पहले कलेक्‍टर से अनुमति लेना अनिवार्य होगा। मध्‍य प्रदेश में बीते 24 घंटे में 16 नए मामले सामने आये हैं।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 02:35 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 02:35 PM (IST)
मध्‍य प्रदेश सरकार ने फिल्मों की शूटिंग के लिए तैयार की गाइडलाइन, जल्‍द होगी जारी
मध्‍य प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग को लेकर गाइडलाइन तैयार कर ली है

भोपाल, जेएनएन। मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक प्रेस कांफेंस में बताया कि गृह विभाग ने राज्‍य में फिल्मों की शूटिंग को लेकर गाइडलाइन तैयार कर ली है, इसे जल्‍द ही जारी भी कर दिया जाएगा। राज्‍य में अब शूटिंग करने से पहले कलेक्‍टर से अनुमति लेना अनिवार्य होगा। सरकार कोरोना महामारी की तीसरी लहर को लेकर पूरी तरह से अलर्ट है हमारा पूरा प्रयास है कि इसे नहीं आने देंगे। बता दें की मध्‍य प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना महामारी के 16 नए मामले सामने आये हैं और 13 लोग स्‍वस्‍थ हुए हैं। राज्‍य में रिकवरी रेट 98.60 फीसदी है। यहां सक्रिय मामलों की संख्‍या 140 है।

प्रेस कांफेंस में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा देश में टुकड़े-टुकड़े गैंग एक बार फिर से माहौल बिगाड़ने की कोशिश में लगा हुआ है। जेएनयू में देश विरोधी नारे भी इसी क्रोनोलाजी के तहत लगे थे। जनता की मेहनत की कमाई पर फ्री में पढ़ाई कराने वाला जेएनयू अब देश विरोधी वामपंथी विचारधारा का अड्डा बन गया है। इस मामले पर गंभीरता से सोचने की जरूरत है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि विदिशा के गंजबासौदा में मिशनरी स्कूल पर हुई पथराव की घटना को लेकर चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। स्थानीय पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। दोबारा ऐसी घटना न हो इसके निर्देश दिए गए हैं। विदेशी फंडिंग को इस्‍तेमाल कर धर्मांतरण कराने वाले एनजीओ और पीएफआइ जैसे संगठनों की भूमिका की जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पंचायत ‌चुनाव से संबंधित कांग्रेस की दोमुंही नीति सामने आ गई है। चुनाव में कहीं हार न जाये इस डर से पलायन करने के लिए कांग्रेस अब कोर्ट जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी