VIDEO: भोपाल में दुर्गा विसर्जन समारोह के दौरान भीड़ में घुसी कार,चार लोग घायल, एक की हालात गंभीर

आक्रोशित लोगों से बचने के लिए चालक ने कार को रिवर्स करके तेजी से निकाला इससे उसकी चपेट में आकर तीन अन्य लोग भी घायल हो गए। भीड़ ने जमकर हंगामा किया। भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर प्रतिमा विसर्जन के लिए जुलूस को रवाना किया।

By Priti JhaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:53 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 02:38 PM (IST)
VIDEO: भोपाल में दुर्गा विसर्जन समारोह के दौरान भीड़ में घुसी कार,चार लोग घायल, एक की हालात गंभीर
दुर्गा विसर्जन के दौरान हादसा, तेज रफ्तार कार के आने से चार लोग घायल,

भोपाल , जेएनएन । Maa Durga Murti Visharjan: भोपाल के रेलवे स्टेशन क्षेत्र में शनिवार रात चांदबड़ में स्थापित मां दुर्गा की प्रतिमा को विसर्जन के लिए प्रेमपुरा घाट ले जाया जा रहा था। झांकी के साथ उत्सव समिति के अनेक लोग पैदल चल रहे थे। तभी विसर्जन के लिए जा रही दुर्गा माता की झांकी में एक तेज रफ्तार कार घुस गई। कार की चपेट में आकर समारोह में शामिल एक लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया ।

#WATCH Two people were injured after a car rammed into people during Durga idol immersion procession in Bhopal's Bajaria police station area yesterday. Police said the car driver will be nabbed.#MadhyaPradesh pic.twitter.com/rEOBSbrkGW— ANI (@ANI) October 17, 2021

बताया जाता है कि आक्रोशित लोगों से बचने के लिए चालक ने कार को रिवर्स करके तेजी से निकाला, इससे उसकी चपेट में आकर तीन अन्य लोग भी घायल हो गए। इसके बाद भीड़ ने जमकर हंगामा किया और कुछ देर के लिए रास्ता जाम कर दिया। भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर प्रतिमा विसर्जन के लिए जुलूस को रवाना किया। हाल ही में छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में ऐसी ही घटना सामने आई थी, जिसमें एक तेज रफ्तार कार ने जुलूस में लोगों को कुचल दिया था। इसमें एक युवक की मौत हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक, जुलूस स्टेशन के सामने स्थित अशोक टी स्टाल के सामने पहुंचा, तभी तेज रफ्तार से आ रही कार के चालक ने कट पाइंट से तेजी से यू टर्न लिया। रफ्तार अधिक होने के कारण कार की चपेट में झांकी के साथ चल रहा रोशन महावर नाम का किशोर आ गया और बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद लोगों ने झाकियां मौके पर रोक दी। घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई थी। लोगों का आरोप था कि पुलिस ने दुर्घटना के बाद आरोपितों को हिरासत में लेने के बजाय सुरक्षित निकलने का मौका दिया।

इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद पुलिस कार चालक के पास पहुंची, तभी भीड़ आक्रोशित होने लगी। मौके से निकलने के लिए चालक ने तेजी से कार रिवर्स ली। इससे तीन अन्य लोग जितेंद्र साहू, सुरेंद्र सेन व एक अन्य कार की चपेट में आकर घायल हो गए। उधर चालक तेज रफ्तार से कार चलाकर मौके से भागने में कामयाब हो गया। कार पर केरल का रजिस्ट्रेशन नंबर लिखा था। उसमें दो युवक सवार थे।

घटना की सूचना मिलने पर डीआइजी इरशाद वली, एसपी साउथ साईं कृष्ण थोटा भी मौके पर पहुंच गए थे। हादसे में घायल रोशन को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बाकी तीन लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई। 

chat bot
आपका साथी