Daughter In Law Arrested: बर्तन कारोबारी के घर एक करोड़ की चोरी के आरोप में बहू गिरफ्तार

Daughter In Law Arrested पुलिस के मुताबिक बर्तन कारोबारी की बहू माधुरी ने अपने भाई वैभव संग मिलकर एक करोड़ रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बहू ने अपने घर का दरवाजा इसलिए खुला रखा था ताकि चोरी की वारदात को आसानी से अंजाम दिया जा सके।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 07:23 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 07:23 PM (IST)
Daughter In Law Arrested: बर्तन कारोबारी के घर एक करोड़ की चोरी के आरोप में बहू गिरफ्तार
इंदौर में बर्तन कारोबारी के घर एक करोड़ की चोरी के आरोप में बहू गिरफ्तार। फाइल फोटो

इंदौर, जेएनएन। मध्य प्रदेश के इंदौर में बर्तन कारोबारी के घर एक करोड़ रुपये की चोरी के आरोप में बहू को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। इंदौर के चंदन नगर थाना पुलिस ने गुमाश्ता नगर में बर्तन कारोबारी के घर से करीब एक करोड़ रुपये की चोरी के मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि बर्तन कारोबारी की बहू माधुरी ने अपने भाई वैभव संग मिलकर एक करोड़ रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बहू ने अपने घर का दरवाजा इसलिए खुला रखा था, ताकि चोरी की वारदात को आसानी से अंजाम दिया जा सके। पुलिस ने इस मामले में करीब 85 लाख रुपये के जेवर बरामद कर लिए हैं। इन जेवरों को आरोपितों ने पोटली में बांधकर इसलिए छिपा रखा था, ताकि उस ओर किसी का ध्यान ना जाए। बहू अपनी जेठानी के से ईर्ष्या करती थी। इसीलिए उसने अपने भाई से घर में चोरी करवा दी। 

इस तरह हुआ खुलासा

चोरी की इस वारदात में सहयोग के लिए पुलिस ने अरबाज को भी दबोचा है। पुलिस को इस वारदात में शुरू से से बर्तन कारोबारी के परिजनों पर शक था। इसके बाद शक के आधार पर पुलिस ने बर्तन कारोबारी की बहू माधुरी से पूछताछ की तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। बहू ने पुलिस के सामने सच बयां कर दिया। रोहित और राहुल के पिता कैलाश अग्रवाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उनके घर में बुधवार की शाम चोरी हो गई है। रोहित के मुताबिक, प्रतिदिन की तरह उसके पिता, छोटा भाई राहुल और मैं दुकान पर चले गए। घर पर मां और कोमल, पत्नी और छोटे भाई की पत्नी व बेटी मां के साथ जब वापस आई तो देखा कि घर के मेन दरवाजे का ताला टूटा है और घर में चोरी हो चुकी है। रोहित ने पुलिस को बताया कि करीब एक करोड़ रुपये के गहने चोरी हुए। जब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की तो कड़ी पूछताछ के बाद बहू ने चोरी की वारदात में संलिप्तता स्वीकर कर ली। इस घटना की शहर के साथ ही प्रदेश में भी काफी चर्चा है। देश और दुनिया में चोरी की बढ़ती वारदातों के बीच ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जहां चोरी में पारिवारिक सदस्य ही शामिल मिले हैं। 

chat bot
आपका साथी