आग का तांडव: पराली से भरे ट्रैक्टर ट्राली में लगी भीषण आग, सड़क पर यहां-वहां दौड़ाता रहा चालक

भिंड के मेहगांव इलाके में ट्रैक्टर ट्राली में भरी पराली में भीषण आग लग गई और चालक सड़कों पर उसे दौड़ाता रहा जिससे स्‍थानीय लोगों में दहशत पैदा हो गई। बाद में पुलिस और स्‍थानीय लोगों की मदद से इस पर काबू पा लिया गया।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 01:06 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 01:30 PM (IST)
आग का तांडव: पराली से भरे ट्रैक्टर ट्राली में लगी भीषण आग, सड़क पर यहां-वहां दौड़ाता रहा चालक
पराली से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली में भीषण आग लग गई।

भिंड, जेएनएन। मध्‍य प्रदेश के भिंड में मेहगांव इलाके में पराली से भरी हुई एक ट्रैक्टर ट्राली में भीषण आग लग गई। बीच बाजार से गुजरती इस ट्रैक्टर ट्राली को चालक सड़क पर दौड़ाता रहा और पूरी सड़क पर जलती हुई पराली फैलती गयी। जिससे वहां रहने वाले लोग दहशत में आ गए। इस घटना से पूरे इलाके में हडकंप मच गया। इस घटना की सूचना मिलते ही वहीं पहुंची पुलिस और स्‍थानीय लोगों ने मिलकर आग पर काबू पा लिया। लेकिन कोई दमकल का वाहन मौके पर नहीं पहुंचा। जिससे लोग आक्रोशित हो गए। दरअसल ये आग वहां करीब से निकल रही एक बरात में आतिशबाजी से लगी थी।

बता दें कि घटना रविवार रात की है ट्रैक्टर चालक ट्राली में पराली भरकर लेकर जा रहा था। तभी पास ही से गुजर रही बरात में आतिशबाजी हो रही थी जिसकी चिंगारी ट्राली में गिर गयी और देखते ही देखते पराली जलने लगी। ट्राली में आग की लपटें उठती देख चालक परेशान हो गया और यहां-वहां ट्राली लेकर दौड़ाने लगा। ट्रैक्टर ट्राली बर्निंग ट्रैक्टर में बदल गई थी। सड़क पर 100 मीटर तक आग के शोले फैलते जा रहे थे। जिसे देख लोग दहशत में आ गया और हडकंप मच गया। आग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्‍थानीय लोगों की मदद लेकर आग की लपटों पर काबू पाया। हालांकि सूचना देने के बावजूद भी दमकल वाहन मौके पर नहीं पहुंचे जिससे लोग आक्रोशित हो गए लेकिन समय रहते स्थिति को संभाल लिया गया।

chat bot
आपका साथी