इंदौर में कर्मचारियों के कोविड वैक्‍सीन की दूसरी डोज न लेने पर 23 प्रतिष्‍ठान हुए सील

मध्‍य प्रदेश के इंदौर में कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी खुराक न लेने वाले कर्मचारियों और मालिकों की वजह से 23 से ज्‍यादा प्रतिष्‍ठानों को सील कर दिया गया है। सांवेर रोड औद्योगिक क्षेत्र में रिलायबल स्टील्स का कारखाना कई शोरूम व बेकरी को सील कर दिया गया है।

Babita KashyapTue, 30 Nov 2021 10:54 AM (IST)
कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी खुराक लेने में लापरवाही बरतने वाले व्‍यावसायिक प्रतिष्‍ठानों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई

इंदौर, जेएनएन। अपने कर्मचारियों को कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी खुराक लेने में लापरवाही बरतने वाले व्‍यावसायिक प्रतिष्‍ठानों के खिलाफ प्रशासन और नगर निगम ने सख्‍त कार्रवाई शुरू कर दी है। सोमवार को शहर में कई इलाकों में 23 से ज्‍यादा प्रतिष्‍ठानों पर कार्रवाई की गई और उन्‍हें सील कर दिया गया। कार्रवाई के तहत सांवेर रोड औद्योगिक क्षेत्र में रिलायबल स्टील्स का कारखाना, कई शोरूम व बेकरी को सील कर दिया गया है। इन कारखानों के मालिक और तीन कर्मचारियों ने अभी तक कोरोना की दूसरी खुराक अभी तक नही दी गई है। इस पर कार्रवाई करने के लिए तहसीलदार एचएच विश्‍वकर्मा, नायब तहसीलदार रीतेश जोशी की टीम पहुंची। तहसीलदार राजेश सोनी ने देवगुराड़िया में गिरीराज गोवर्धन कारखाने को सील कर दिया है, 8 कर्मचारी ऐसे पाये गए जिन्‍होंने कोविड वैक्‍सीन की दूसरी डोज नहीं ली थी।

खजराना में स्थित ओलिंपिक आर्यन वर्कशाप में पांच कर्मचारी ऐसे थे जिन्‍होंने कोरोना वैक्‍सीन नहीं लगवायी थी, इस पर कार्रवाई करते हुए तहसीलदार ने वर्कशाप को सील कर दिया। वहीं एसके बेकर्स के भी छह कर्मचारियों ने भी वैक्‍सीन नहीं लगवायी थी जिसपर टीम ने बेकरी को सील कर दिया। सांघी में स्थित टोयोटा शोरूम में सात कर्मचारियों ने कोविड वैक्‍सीन की दूसरी व एक कर्मचारी ने पहली खुराक नहीं ली थी। जिस पर शोरूम को सील कर दिया गया। भंवरकुआं के राणा मोटर्स को भी सील कर दिया गया है यहां के भी चार कर्मचारियों ने टीका नहीं लगवाया था।

नौलखा स्थित माहेश्वरी स्वीट्स के कर्मचारियों ने भी दूसरी डोज नहीं ली थी इसएिल उसे भी सील कर दिया गया है। वहीं जोन 8 के एसआर कंपाउंट में में सुपर काप केयर, रायल फर्नीचर, जोन नंबर 18 के शिरमी बुटीक कारखाने व कार शोरूम को भी सील कर दिय गया है।

Omicron Variant: ऐसा कोई भी लक्षण दिखें तो तुरंत ले डॉक्‍टरी सलाह, कहीं भारी न पड़ जाये लापरवाही

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.