लगाओ छलांग MakeMyTrip के ग्रेट इंडियन ट्रैवल सेल में और पाओ मौका गज़ब की डील्स जीतने का

ग्रेट इंडियन ट्रैवल सेल अब ट्रैवल प्लेटफॉर्म पर लाइव है जो आपको स्पिन द व्हील के जरिए मेगा डील्स पर जीत की गारंटी देती है। हम जानते हैं कि आपको डील्स पसंद है (हम सभी करते हैं!) इसलिए हम यहां आपके लिए सबसे अच्छे डील लेकर आए हैं!

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 05:39 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 06:11 PM (IST)
लगाओ छलांग MakeMyTrip के ग्रेट इंडियन ट्रैवल सेल में और पाओ मौका गज़ब की डील्स जीतने का
लगाओ छलांग MakeMyTrip के ग्रेट इंडियन ट्रैवल सेल में और पाओ मौका गज़ब की डील्स जीतने का

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। भारत की जानी मानी और अग्रणी ऑनलाइन ट्रैवल कंपनी, MakeMyTrip आपके ट्रैवल प्लान को पहले से कहीं अधिक शानदार बनाने के लिए काम कर रही है। इससे पहले कि आप अपनी यात्रा या हॉलीडे के प्लान को अंतिम रूप दें, MakeMyTrip आपके लिए कुछ लेकर आया है। 'ग्रेट इंडियन ट्रैवल सेल' अब ट्रैवल प्लेटफॉर्म पर लाइव है, जो आपको 'स्पिन द व्हील' के जरिए मेगा डील्स पर जीत की गारंटी देती है। हम जानते हैं कि आपको डील्स पसंद है (हम सभी करते हैं!) इसलिए हम यहां आपके लिए सबसे अच्छे डील लेकर आए हैं!

सभी ट्रैवल डील्स का गॉडफादर

क्या आप Radisson, Lemon Tree, Clarks, The Park और अन्य 4-स्टार और 5-स्टार डोमेस्टिक होटलों पर INR 15,000 का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त करना चाहते हैं? या आने वाले तीन महीनों के लिए डोमेस्टिक फ्लाइट पर INR 15,000 का इंस्टैंट डिस्काउंट आपके लिए कैसा रहेगा? या मालदीव, दुबई या गोवा के लिए फ्री हॉलीडे पैकेज के बारे में आपका क्या विचार है? कैसा रहेगा अगर आपको अपने पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन पर विला, इंडिपेंडेंट स्टे सहित कई अलटरनेट अकोमोडेशन पर INR 20,000 का वाउचर मिल जाए। पहिया घुमाएं और इन शानदार 'प्लैटिनम' ऑफर्स को तेजी से जीतने का मौका पाएं।

गोल्ड के लिए स्पिन करें

MakeMyTrip आपके के लिए 'व्हील गोल्ड' ऑफर्स भी लाया है। हाई-एंड होटलों पर 25% का इंस्टैंट डिस्काउंट वाउचर, और बसों व घरेलू उड़ानों पर INR 1,000 के वाउचर जीतने का यह सही समय है। आने वाले महीनों में इंटरनेशनल ट्रैवल की योजना बनाने वालों के लिए चुनिंदा डील्स पर फ्लैट 25% डिस्काउंट कूपन भी उपलब्ध हैं। और यदि आप विला और इंडिपेंडेंट स्टे में अधिक एक्सक्ल्यूसिव स्टे की तलाश में हैं, तो MakeMyTrip आपको उन पर भी 20% की छूट प्राप्त करने का मौका दे रहा है।

सिल्वर के लिए स्पिन करें

इन 'व्हील सिल्वर' ऑफर्स के साथ, आप टॉप डोमेस्टिक होटलों पर 12% का इंस्टैंट डिस्काउंट वाउचर जीत सकते हैं, या चुनिंदा इंटरनेशनल होटलों पर 12% की छूट प्राप्त कर सकते हैं। रोड ट्रिप की योजना बनाने वालों के लिए कैब पर भी डील्स हैं। आप मंथन वाउचर के साथ अपनी कैब राइड पर 2,500 रुपये तक का अपग्रेड या 300 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी जीत सकते हैं। आप घरेलू उड़ानों पर 750 रुपये की छूट के लिए डेली वाउचर  भी जीत सकते हैं, जिनका लाभ अगले तीन महीनों में किसी भी समय लिया जा सकता है।

रोजाना जीत की गारंटी

और, जैसा कि वादा किया गया था, सभी के लिए कुछ न कुछ है। प्रीमियम डोमेस्टिक होटलों पर 10% इंस्टैंट डिस्काउंट वाउचर जीतने के लिए पहिए को घुमाएं। आप हॉलिडे पैकेज पर 25% तक की छूट या इंटरनेशनल होटलों पर 10% की छूट वाले वाउचर भी जीत सकते हैं। बस टिकट और घरेलू उड़ानों पर भी डील्स है।

ग्रेट इंडियन ट्रैवल सेल 16 अगस्त को समाप्त हो रही है, तो आप किसका इंतजार कर रहे हैं? MakeMyTrip पर जाएं और किसी और से पहले इन डील्स पर कब्जा कर लें। Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।

chat bot
आपका साथी