मात्र 9 रुपये में बुक करें वियतनाम की डायरेक्‍ट फ्लाइट, Vietjet का ये है खास ऑफर

अगर कोई भारतीय दिलकश और खूबसूरत देश वियतनाम जाना चाहता है तो उसे फ्लाइट के लिए मात्र 9 रुपए खर्च करने होंगे। जानिए पूरी डिटेल...

By Rajat SinghEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 07:04 PM (IST) Updated:Tue, 17 Dec 2019 04:13 PM (IST)
मात्र 9 रुपये में बुक करें वियतनाम की डायरेक्‍ट फ्लाइट, Vietjet का ये है खास ऑफर
मात्र 9 रुपये में बुक करें वियतनाम की डायरेक्‍ट फ्लाइट, Vietjet का ये है खास ऑफर

नई दिल्ली, जेएनएन। घूमना हर किसी को पसंद है और भारतीय तो हमेशा से ही घूमने के शौकीन रहे हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए Vietjet कंपनी एक शानदार ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत अगर कोई भारतीय दिलकश और खूबसूरत देश वियतनाम जाना चाहता है, तो उसे फ्लाइट के लिए मात्र 9 रुपए खर्च करने होंगे। यह पहली बार है जब कोई एयरलाइन कंपनी नई दिल्ली से वियतनाम के Ho Chi Minh City और हनोई के नए रूट पर नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स शुरू कर रही है।

क्या है Vietjet का शानदार ऑफर

हर भारतीय का सपना होता है कि वह जीवन में एक बार विदेश यात्रा जरूर करे। Vietjet का यह ऑफर उनके सपने को पूरा करता है। Vietjet के मेगा प्रमोशन ऑफर के तहत आप सिर्फ 9 रुपये (टैक्‍स और शुल्‍क छोड़कर) में नई दिल्‍ली से Hanoi या Ho Chi Minh City की डायरेक्‍ट फ्लाइट की टिकट बुक करवा सकते हैं।

एक आम आदमी जब भी विदेश यात्रा करने के बारे में सोचता है, तो उसकी सबसे बड़ी चिंता टिकट की होती है। Vietjet का यह ऑफर उसकी चिंता को दूर करता है। इसके जरिए वह बजट में दक्षिण एशियाई देश वियतनाम को एक्स्प्लोर कर सकता है। अगर आप सिर्फ 9 रुपये में वियतनाम की हवाई यात्रा करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको 16 दिसंबर से 22 दिसंबर 2019 (7 दिन) के बीच Vietjet की टिकट बुक करवानी होगी। इस अवधि के आप कभी टिकट बुक करा सकते हैं।  यात्री Vietjet की वेबसाइट या फिर इनके मोबाइल ऐप पर जाकर टिकट बुक करा सकते हैं। बुक कराए गए अंतरराष्ट्रीय टिकट पर आप 23 दिसंबर, 2019 से लेकर 31 जुलाई, 2020 तक की हवाई यात्रा कर सकते हैं। दिलचस्‍प बात यह है कि ये सुपर सेविंग ऑफर, Vietjet के सभी रूट्स पर लागू होगा।

आपको बता दें कि Vietjet एयरलाइंस प्रतिदिन लगभग 400 उड़ानें संचालित करती है, जहां वह एशिया के 130 से अधिक रूट्स पर 100 मिलियन से अधिक यात्रियों को लाने और ले जाने का काम करती है। वियतनाम के अलावा इसके अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों में जापान, हांगकांग, सिंगापुर, दक्षिण कोरिया, ताइवान, चीन, थाईलैंड, म्यांमार, मलेशिया, इंडोनेशिया, कंबोडिया और अब भारत भी शामिल हैं।

एयरलाइन रेटिंग्स द्वारा लगातार तीसरे वर्ष "बेस्ट अल्ट्रा लो-कॉस्ट एयरलाइन 2020" से सम्मानित होने वाली Vietjet ने आधिकारिक तौर पर नई दिल्ली से Ho Chi Minh City और हनोई तक की अपनी उड़ानों की शुरुआत की है। Vietjet की फ्लाइट्स प्रति सप्ताह 4 राउंड ट्रिप की फ्रीक्वेंसी के साथ स्थानीय समय के अनुसार Ho Chi Minh City से 19:00 बजे उड़ान भरेंगी और 22:50 बजे नई दिल्ली उतरेंगी। वापसी के लिए फ्लाइट्स नई दिल्ली से 23:50 बजे उड़ान भरेंगी और Ho Chi Minh City में 06:10 बजे उतरेंगी। जबकि हनोई से प्रति सप्ताह 3 राउंड ट्रिप की फ्रीक्वेंसी के साथ फ्लाइट्स 19:10 बजे उड़ान भरेंगी और नई दिल्ली 22:50 बजे पहुंचेंगी। वापसी की फ्लाइट्स नई दिल्ली से 23:50 बजे टेक ऑफ होंगी और हनोई में 05:20 बजे उतरेंगी। 

भारतीय अब बजट में Vietjet की सुविधाओं के साथ हवाई यात्रा का शानदार अनुभव ले पाएंगे। इनकी सुविधाओं में आरामदायक सीटों के अलावा फ्रेंडली केबिन क्रू द्वारा परोसे जाने वाले गर्म भोजन, इंटरटेनमेंट और कई आधुनिक सेवाएं शामिल हैं। 

Vietjet टिकट बुक करवाने वाले यात्रियों के लिए लकी ड्रॉ और प्राइजेज भी

इतना ही नहीं, Vietjet उन ग्राहकों को लकी ड्रा और प्राइजेज भी दे रहा है, जो इस दिसंबर तक 100 मिलियन पैसेंजर को सेलिब्रेट करने के लिए Vietjet के माध्यम से टिकट बुक करेंगे। 31 जनवरी, 2020 तक टिकट बुक करवाने वाले ग्राहक साप्‍ताहिक प्राइज के तौर पर Vietjet के जरिये 6 महीने तक एशिया में कहीं भी यात्रा कर सकते हैं। इसके अलावा, इंटरनेशनल राउंड ट्रिप के 10 टिकट भी साप्‍ताहिक प्राइज में शामिल हैं। साथ ही, कई डेली प्राइज भी हैं, जिनमें 3 इंटरनेशनल राउंड ट्रिप टिकट (टैक्‍स और बैगेज के साथ) शामिल है। विशेष रूप से, भाग्यशाली प्लेयर के लिए 1 किलो गोल्डन एयरक्राफ्ट का अंतिम बड़ा पुरस्कार है। इसलिए वेबसाइट पर टिकट बुक करें और अपनी किस्मत आजमाएं।

भारतीयों के लिए स्वर्ग है वियतनाम

अगर आप सुंदर और मनोरम जगहों के दीवाने हैं, तो वियतनाम आपके लिए एक शानदार जगह है। यहां का बेहतरीन प्राकृतिक माहौल पर्यटकों को खूब लुभाता है। इसे हरे-भरे पहाड़ों, खूबसूरत शहरों और गोल्‍डन सैंड बीच वाला देश कहा जाता है। यहां यूनेस्‍को में सूचीबद्ध कई वर्ल्‍ड हेरिटेज जगहें भी हैं, जो भारतीय पर्यटकों को एक नया अनुभव दे सकते हैं। प्राकृतिक सुंदरता के अलावा इस देश में एडवेंचर के लिए भी बहुत कुछ है।

यहां आप साइक्लिंग, बाइकिंग,माउंटेन क्लाइम्बिंग, रिवर राफ्टिंग,पैराग्लाइडिंग आदि का आनंद ले सकते हैं। यह देश संस्कृति, इतिहास और तरह-तरह के व्‍यंजनों का एक बड़ा केंद्र है। अगर आप खाने-पीने के शौकीन हैं तो यहां आप कई अलग व्यंजनों का मजा ले सकते हैं। आइए जानते हैं कि आप वियतनाम में कौन सी जगहों की सैर कर सकते हैं –

हनोई

वियतनाम की राजधानी हनोई में पर्यटकों के लिए बहुत कुछ है। आप यहां लजीज वियतनामी स्ट्रीट फूड से लेकर आकर्षक इतिहास तक, समृद्ध संस्कृति और शहर के आकर्षण का अनुभव कर सकते हैं। पुराने शहर का ओल्ड क्वार्टर बेहतरीन है, जहां आप खरीदारी के साथ-साथ ओपन बार का मजा ले सकते हैं। आप शहर के इतिहास को दर्शाती वियतनामी स्ट्रीट फूड समेत समृद्ध ऐतिहासिक विरासत को एक्सप्लोर कर सकते हैं।

Ho Chi Minh City

Ho Chi Minh City व्यापार और संस्कृति का एक लोकप्रिय केंद्र है। अगर आप वियतनाम जा रहे हैं तो आपको यहां जरूर जाना चाहिए। यहां की गगनचुंबी इमारत, विला के साथ हरे-भरे पेड़ों से घिरी सड़कें और स्ट्रीट फूड आपको जरूर आकर्षित करेंगे। इस शहर को साइगॉन के नाम से भी जाना जाता है और यह शॉपिंग और नाइट लाइफ के लिए भी पूरी दुनिया में मशहूर है। अगर आप यहां जा रहे हैं तो Chu Chi Tunnels, आकर्षक ऐतिहासिक स्थल, औपनिवेशिक वास्तुकला, साइगॉन सेंट्रल पोस्ट ऑफिस और यहां की मंदिरों को देखना न भूलें। 

बेहतरीन रिफ्रेशिंग ट्रैवल डेस्टिनेशन्स की तलाश करने वालों के लिए वियतनाम एक अच्छी जगह है। अगर आप इस विंटर वियतनाम जाना चाहते हैं तो Vietjet का ऑफर आपके लिए फायदेमंद होगा और आपके ट्रैवलिंग बजट को कम कर देगा। तो देर मत कीजिए और बुक करें

*This article is in partnership with JNM iCell.

chat bot
आपका साथी