kick day 2019: जानें कैसे अलग तरीके से कर सकते हैं इस दिन को सेलिब्रेट

Kick Day 2019: वेलेन्टाइन डे के पहले हो या बाद का वीक, हर एक दिन खास होता है और अपने साथ कई अनोखी बातें समेटे हुए होता है। तो 16 फरवरी किक डे के रूप में क्यों सेलिब्रेट किया जाता है जानेंगे आज इसके बारे में।

वैसे तो इसके अलग-अलग मतलब है लेकिन वेलेन्टाइन के ठीक बाद इसे मनाने की वजह एक्स लवर्स होते हैं। जिनके साथ आप रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहते या वो आपके लायक नहीं। इनमें से कोई भी वजह इसे सेलिब्रेट करने की हो सकती है। कहते हैं प्यार में आंखें एक ठोकर लगने के बाद ही खुलती है वरना तो उससे पहले प्यार अंधा ही होता है।

वेलेन्टाइन डे के बाद के हफ्ते को हेट वीक के नाम से भी जाना जाता है। तो अगर आप रिलेशनपशिप में लगातार हो रहे टकरार, गलतफहमियों से तंग आ चुके हैं तो किक डे किक डे बेस्ट है ऐसे रिलेशनशिप से बाहर निकलकर उसे बाय-बाय कहने का। हां, लेकिन इसे पॉजिटिव तरीके से लें क्योंकि कहते हैं ना जो होता है अच्छे के लिए ही होता है। और किक डे पर सच में किसी को किक करने की बिल्कुल भी कोशिश न करें।

कैसे करें किक डे को सेलिब्रेट

1. दोस्तों, एक्स को फेसबुक, वॉट्सऐप पर मैसेज भेजकर

2. बाहर हैंगआउट का प्लान बनाकर

3. किसी भी ऐसी चीज़ से जिससे आप छुटकारा पाना चाहते हैं उससे दिमाग से किक करें। 

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.