Bakrid 2019 Gana Video Song: ईद के जश्न को दोगुना कर देंगे बॉलीवुड के ये 10 बेहतरीन गानें!

Bakrid 2019 Gana Video बॉलीवुड ने ईद के लिए कई गाने दिए। ईद का त्योहार कई फिल्मों का एक अभिन्न हिस्सा रहा है। यूट्यूब पर आपको कई तरह के नए और पुराने ईद के मजेदार गाने मिल जाएंगे।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Fri, 09 Aug 2019 05:10 PM (IST) Updated:Mon, 12 Aug 2019 09:40 AM (IST)
Bakrid 2019 Gana Video Song: ईद के जश्न को दोगुना कर देंगे बॉलीवुड के ये 10 बेहतरीन गानें!
Bakrid 2019 Gana Video Song: ईद के जश्न को दोगुना कर देंगे बॉलीवुड के ये 10 बेहतरीन गानें!

नई दिल्ली, जेएनएन। Bakrid 2019 Gana Video: पूरा देश ईद अल अज़हा का जश्न 12 अगस्त यानि सोमवार को मनाने के लिए तैयार है। इस ईद को भारत में बकरा ईद या बकरीद भी कहा जाता है। यह त्योहार मुस्लिम समुदाय के लिए एक बड़े उत्सव का प्रतीक है और कोई भी त्योहार बिना गानों के अधुरा होता है।

बॉलीवुड ने आज तक ईद के लिए कई गाने बनाए हैं। ईद का त्योहार कई बॉलीवुड फिल्मों का एक अभिन्न हिस्सा रहा है और यूट्यूब पर आपको कई तरह के नए और पुराने ईद के मजेदार गाने मिल जाएंगे। या तो आप इन गानों का डाउनलोड कर सकते हैं या इन्हें ऑनलाइन प्ले कर त्योहार का आनंद ले सकते हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे हिन्दी गानों के बारे में जो आपके त्योहार के जश्न को दोगुना कर देंगे।

1. "आज की पार्टी": सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का यह गाना ईद के लिए सबसे पॉपुल गानों में से एक है। यह गाना आपकी प्लेलिस्ट में सबसे पहले बजना चाहिए।

2. "मुबारक ईद मुबारक": यह गाना भी सलमान खान की फिल्म तुमको न भूल पाएंगे का है। यह गाना आपके त्योहार के जश्न में चारचांद लगा देगा। 

3. "चांद नज़र आया": यह गाना काफी पुराना है लेकिन फिर भी इसे सुनने में मज़ा आता है। यह गाना फिल्म 'हीरो हिन्दुस्तानी' का है और इसे अरशद वारसी पर फिल्माया गया है।

4) "भर दो झोली मेरी": अदनान समी की आवाज़ में फिल्म बजरंगी भाईजान का यह खूबसूरत गाना ज़रूर सुनें।

5) "जुम्मे की रात": फिल्म किक का यह गाना सबसे हिट गानों में से एक है। यह गाना फास्ट, पेपी और त्योहार के मूड पर बिल्कुल फिट बैठता है।

6) "अर्ज़ियां": फिल्म दिल्ली 6 का ये गाना स्लो है लेकिन बेहद खूबसूरत है और साथ ही ईद के लिए परफेक्ट भी। 

7) "चांद सामने है ईद का": ये गाना भले ही काफी पुराना है लेकिन ईद के मौके पर सबका मनपसंद गाना भी है 

8) "यूं शबनमी": सांवरिया फिल्म का ये गाना दिल को सुकून देने वाला है। फिल्म में यह गाना रणबीर कपूर और सोनम कपूर पर फिल्माया गया है। 

9) "वल्लाह रे वल्लाह": मस्ती से भरा ये गाना ईद के मौके पर आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। 

10) "जश्न": ईद का मतलब जश्न है और बॉबी जासूस का ये गाना इस मौके के लिए परफेक्ट है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी