Morning Drink Benefits: ये 6 डीवा सुबह उठकर पीती हैं ख़ास ड्रिंक्स, तभी हर दम चेहरा करता है ग्लो

Morning Drink Benefits सख़्त डाइट से लेकर थकाने वाले रुटीन के बावजूद एक भी दिन जिम मिस न करने तक यह सिलेब्ज़ स्वस्थ फिट और खूबसूरत रहने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। यही वजह है कि इनकी त्वचा हर दम ग्लो करती है और बाल खूबसूरत लगते हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 08:00 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:22 AM (IST)
Morning Drink Benefits: ये 6 डीवा सुबह उठकर पीती हैं ख़ास ड्रिंक्स, तभी हर दम चेहरा करता है ग्लो
ये 6 डीवा सुबह उठकर पीती हैं ख़ास ड्रिंक्स, तभी हर दम चेहरा करता है ग्लो

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Morning Drink Benefits: अगर आप यह सोचते हैं कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री के सिलेब्ज़ को जन्म से ही अच्छी त्वचा तोहफे में मिली है, तो यह उनकी मेहनत पर पानी फेर देनी जैसी बात है। यह खूबसूरत सिलेब्ज़ अच्छी त्वचा और फिज़ीक के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करते हैं। वर्कआउट से लेकर ख़ास डाइट तक इन्हें रोज़ाना कड़े अनुशासन का पालन करना होता है। अगर आपको लगता है कि यह सब रोज़ाना करना आसान है, तो आप ग़लत हैं।

सख़्त डाइट से लेकर थकाने वाले रुटीन के बावजूद एक भी दिन जिम मिस न करने तक, यह सिलेब्ज़ स्वस्थ, फिट और खूबसूरत रहने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। यही वजह है कि इनकी त्वचा हर दम ग्लो करती है और बाल खूबसूरत लगते हैं। इससे साफ ज़ाहिर है कि वे जो खाते हैं, उनकी त्वचा पर साफ तौर पर दिखता है।

रोज़ाना सुबह, ये डीवा हेल्दी ड्रिंक पीती हैं, ताकि इनका शरीर डीटॉक्स होने के साथ उसकी इम्यूनिटी भी मज़बूत हो। तो आइए जानें कि इन 6 बॉलीवुड अदाकाराओं का मॉर्निंग ड्रिंक कैसा होता है।

आलिया भट्ट

 

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आलिया सुबह का नाश्ता सिम्पल करती हैं, जिसमें पोहा या कॉर्नफ्लेक्स शामिल होता है। हालांकि, वह अपने मॉर्निंग रुटीन में ताज़ा फलों का जूस हेल्दी ड्रिंक की तरह शामिल करती हैं।

अनुष्का शर्मा

 

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का रोज़ाना सुबह की शुरुआत 3 स्टेप रुटीन इम्यूनिटी बूस्टिंग ड्रिंक के साथ करती हैं। इसकी शुरुआत होती है हल्दी लाते के साथ, उसके बाद एक ग्लास नींबू पानी। आखिर में वो एल्कलाइन वॉटर पीती हैं, जो नींबू, बेकिंग सोडा और पानी का मिश्रण है और एसिडिटी कम करने का काम करता है।

कियारा आडवाणी

 

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा कई बार बता चुकी हैं कि वह घर का बना खाना पसंद करती हैं और अपनी डाइट को सिम्पल रखने में यक़ीन करती हैं। हालांकि, यह एक्ट्रेस अपनी सुबह की शुरुआत, हल्दी पानी के साथ करना पसंद करती हैं। हल्दी पानी शरीर को अंदर से साफ करने में मददगार साबित होता है।

मलाइका अरोड़ा

 

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फिट सिलेब्ज़ में से एक हैं। सुबह उठने के साथ वो गुनगुना पानी पीती हैं। उसके बाद शहद के साथ नींबू पानी भी पीती हैं।

समेंथा अक्किनेनी

 

View this post on Instagram

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl)

समेंथा घर पर बनी हुई स्मूदी का सेवन करती हैं, जिसमें नारियल पानी, फ्लैक्स सीड्स, ओमेगा मील मिक्स, चिया सीड्स, लेटस, पालक और सेलेरी शामिल होती है। यह एंटीऑक्सीडेंट का एक अद्भुत स्रोत है जो त्वचा को बेदाग़ बनाता है।

जैकलीन फर्नांडीज

 

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन अक्सर अपना सुबह का रुटीन इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। रोज़ाना ऑयल पुलिंग के बाद ये एक्ट्रेस गुनगुने पानी में नींबू मिलाकर पीती हैं और तरह विटामिन-सी का सेवन करती हैं।

Disclaimer: लेख में उल्लिखित सलाह और सुझाव सिर्फ सामान्य सूचना के उद्देश्य के लिए हैं और इन्हें पेशेवर चिकित्सा सलाह के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए। कोई भी सवाल या परेशानी हो तो हमेशा अपने डॉक्टर से सलाह लें।

chat bot
आपका साथी