कैटरीना कैफ ने वेट लूज कर बनाए एब्‍स, तीन आसान तरीकों से आप भी बनें स्लिम और पाएं फिट बॉडी

Katrina Kaif Weight loss Fitness And Washboard Abs अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपना वेट लूज किया है और एब्‍स बनाए हैं। कैटरीना जैसी बॉडी बनाना चाहती हैं तो यह खबर आपके लिए ही है।

By Rizwan MohammadEdited By: Publish:Sat, 16 Nov 2019 03:46 PM (IST) Updated:Sat, 16 Nov 2019 03:48 PM (IST)
कैटरीना कैफ ने वेट लूज कर बनाए एब्‍स, तीन आसान तरीकों से आप भी बनें स्लिम और पाएं फिट बॉडी
कैटरीना कैफ ने वेट लूज कर बनाए एब्‍स, तीन आसान तरीकों से आप भी बनें स्लिम और पाएं फिट बॉडी

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Katrina Kaif Weight loss Fitness And Washboard Abs: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी ब्‍यूटी के अलावा फिटनेस के लिए चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपना वेट लूज किया है और एब्‍स बनाए हैं। इसके लिए उन्‍होंने अपनी डाइट से तीन मुख्‍य खाद्य पदार्थों को हटाकर बाय बाय कर दिया है। आप भी अगर कैटरीना कैफ जैसी बॉडी बनाना चाहती हैं तो यह खबर आपके लिए ही है।

अपने फैशन सेंस और लुक के लिए सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपना वेट लूज किया है। उनकी शानदार फिटनेस की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अपनी खूबसूरती और फिटनेस से 36 की उम्र में भी कैटरीना 20 साल की युवतियों से भी सुंदर दिखती हैं।

स्लिम ट्रिम बॉडी के साथ एब्‍स वाली कैटरीना की तस्‍वीर सामने आते ही फैंस चकित रह गए हैं। कैटरीना कैफ ने एब्‍स हासिल करने के लिए जिम जाने के साथ अपने खाने पर विशेष ध्‍यान दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्‍होंने अपनी डाइट से तीन चीजें हटाकर एब्‍स हासिल किए हैं।

एक इंटरव्‍यू में कैटरीना कैप ने अपना फिटनेस मंत्रा शेयर करते हुए बताया कि उन्‍होंने स्लिम ट्रिम रहने और एब्‍स हासिल करने के लिए जमकर वर्कआउट किया है। उन्‍होंने कहा कि सिर्फ वर्कआउट से एब्‍स और फिट बॉडी हासिल नहीं की जा सकती है। इसके लिए डाइट पर फोकस होना बहुत जरूरी है।

View this post on Instagram

Proud to announce my association with @ReebokIndia. It is a perfect fit for me and i am very happy to join hands with a brand that believes and encourages the same thoughts as I do. Fitness & dance are a big part of my life and to be able to team-up with a brand who stands by and supports a similar vision is wonderful. It is an interesting opportunity for me to curate interesting dialogues and conversation around fitness, women’s training and body image amongst other things. It's a big part of my life and it feels great to be sharing this platform with Reebok. @ReebokclassicIndia ❤️📸#tarunvishwa

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Jul 2, 2019 at 11:03pm PDT

कैटरीना ने कहा कि डाइट से उन्‍होंने रिफाइंड शुगर, ग्‍लूटेन और डेरी प्रोडक्‍ट को हटा दिया है। उन्‍होंने कहा कि यह उनका नियम बन चुका है और 95 फीसदी तक वह इसी फार्मूले को फॉलो करती हैं। इसी वजह से उनकी बॉडी में एक्‍स्‍ट्रा फैट नहीं बनता है और जो बनता भी उसे वह वर्कआउट के जरिए बर्न कर देती हैं।

View this post on Instagram

Work on you, for you. @reebokindia @reebokclassicindia #TarunVishwa

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Jul 3, 2019 at 11:32pm PDT

गॉर्जिएस एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी डाइट के नियम के चलते ही वह स्लिम ट्रिम और एब्‍स वाली बॉडी की मालकिन हैं। अगर आप भी कैटरीना की तरह ही स्लिम ट्रिफ फिट बॉडी चाहती हैं तो जिम जाएं और अपनी डाइट में बदलाव कर लें।  

View this post on Instagram

last one 🧜🏾‍♀️..... now back to work 👩🏽‍💻

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Aug 1, 2019 at 3:37am PDT

chat bot
आपका साथी