How Anushka Sharma Turned Vegetarian: इस फिल्म ने बदल दी अनुष्का की सोच, फिर बनीं शाकाहारी

How Anushka Sharma Turned Vegetarian जब से अनुष्का वेजीटेरियन हुई हैं तब से उनसे एक सवाल लगातार पूछा जाता है कि उनके शरीर को प्रोटीन कहां से मिलता है?

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 04:02 PM (IST) Updated:Thu, 24 Oct 2019 08:32 AM (IST)
How Anushka Sharma Turned Vegetarian: इस फिल्म ने बदल दी अनुष्का की सोच, फिर बनीं शाकाहारी
How Anushka Sharma Turned Vegetarian: इस फिल्म ने बदल दी अनुष्का की सोच, फिर बनीं शाकाहारी

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। How Anushka Sharma Turned Vegetarian: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले कुछ सालों से शाकाहारी हो गई हैं। साल 2015 में जब इस एक्ट्रेस ने सिर्फ सब्ज़ियों को अपनी डाइट मानकर सबको चौंका दिया था। 

ये एक्ट्रेस अपनी कमाल की एक्टिंग के अलावा हेल्दी लाइफस्टाइल और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। जब से अनुष्का वेजीटेरियन हुई हैं तब से उनसे एक सवाल लगातार पूछा जाता है कि उनके शरीर को प्रोटीन कहां से मिलता है? उन्होंने इसी सवाल का जवाब देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए सबके लिए एक पोस्ट शेयर की।  

31 साल की इस एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, "मैं जब से शाकाहारी बनी हूं, तब से लोग मुझसे अक्सर ये सवाल करते हैं कि मुझे प्रोटीन कहां से मिलता है? उन सभी लोगों के लिए मेरा जवाब है नेटफ्लिक्स पर मौजूद फिल्म 'गेम चेंजर'। 

Since I turned vegetarian, the question I’m asked the most is ‘Where do you get your protein from?’. The film, The Game Changers on Netflix is my answer to all those questions forever 😂 .

— Anushka Sharma (@AnushkaSharma) October 22, 2019

अनुष्का ने आगे लिखा, "सच में मैंने बस ये फिल्म देखी और हमेशा के लिए मेरी सोच बदल गई। ये फिल्म न सिर्फ फिटनेस बल्कि सहत से जुड़ी कई चीज़ों के बारे में आपकी सोच बदल देगी। सभी को प्यार"। उन्होंने इसके साथ फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया। 

But seriously, I just watched this film and it’s an eye-opener... helps you a great deal related to understanding fitness and beyond.

If you guys want to check it out, here’s the trailer : https://t.co/AxZlxJZU3r" rel="nofollow

Love and light always !— Anushka Sharma (@AnushkaSharma) October 22, 2019

इस फिल्म में अर्नाल्ड श्वाज़नेगर के साथ कई रिकॉर्ड बनाने वाले एथलीट्स और फॉर्मुला-वन रेसर लुईस हैमिल्टन शामिल हैं, यह सभी बता रहे हैं कि कैसे मांस और प्रोटीन का जुड़ाव सिर्फ मार्केटिंग की एक चाल है। इस फिल्म में रोमन ग्लेडियेटर्स का भी ज़िक्र हुआ है, जो पहले शाकाहारी फाइटर्स थे। यह फिल्म ये बताते हुए खत्म होती है कि कैसे एथलीट्स की परफॉर्मेंस शाकाहारी डाइट अपनाने से कैसे बदल गई। 

अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली ने शादी की थी, जिसके बाद विराट भी शाकाहारी हो गए थे। अनुष्का के बाद विराट ने भी इस फिल्म के बारे में ज़िक्र करते हुए ट्वीट किया।    

Saw game changers on Netflix. Being a vegetarian athlete has made me realise what I have believed all these years regarding diet was a myth. What an amazing documentary and yes I’ve never felt better in my life after I turned vegetarian.

— Virat Kohli (@imVkohli) October 23, 2019

 आप भी देखें इस फिल्म का ट्रेलर:

chat bot
आपका साथी