Dabur Tulsi Drops - वैज्ञानिक रूप से टेस्ट किया गया एक नेचुरल इम्यूनिटी बूस्टर

वायु प्रदूषण की वजह से सर्दी-खांसी की शिकायत बहुत से लोगों को होती है। आमतौर पर खांसी अस्थाई रूप से आती है और जल्द ठीक हो जाती है लेकिन अगर शरीर में इम्यूनिटी की कमी हो तो यह लंबे समय तक बरकरार रहती है।

Ruhee ParvezFri, 03 Dec 2021 03:20 PM (IST)
Dabur Tulsi Drops - वैज्ञानिक रूप से टेस्ट किया गया एक नेचुरल इम्यूनिटी बूस्टर

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। शहरों में वायु प्रदूषण तेजी से बढ़ रहा है। इसके चलते बच्चों से लेकर युवा और बुजुर्ग तक हर कोई सांस की समस्या से गुजर रहा है। धूल-मिट्टी और वातावरण में मौजूद जहरीले कण उसे काफी परेशान कर रहे हैं। बढ़ते प्रदूषण की वजह से जुकाम, सांस लेने में तकलीफ, सीने में जकड़न, आंखों में जलन जैसी समस्याएं आम हो चुकी है। वायु प्रदूषण की वजह से होने वाली बीमारियों से बचने के लिए यह जरूरी है कि आप अपनी इम्यूनिटी को बढ़ाएं। इसके लिए आप Dabur Tulsi Drops जरूर इस्तेमाल करें।

Dabur Tulsi Drops की क्या है खासियत

प्राकृतिक और जैविक उत्पाद न केवल बॉडी के लिए, बल्कि पर्यावरण के लिए काफी बेहतर होते हैं। Dabur Tulsi Drops वैज्ञानिक रूप से टेस्ट किया गया नेचुरल इम्यूनिटी बूस्टर है। यह ड्रॉप पांच प्रकार की तुलसी से बना है, जिसमें शामिल है- अमृता तुलसी, रामा तुलसी, काली तुलसी, बिसवा तुलसी, नींबू तुलसी। यह ड्रॉप नेचुरल बूस्टर की तरह का काम करता है और स्वास्थ्य के लिए बहुत ही लाभदायक है।

सर्दी और खांसी में फायदेमंद

सर्दियां शुरू होते ही वायु प्रदूषण अपना कहर दिखाना शुरू कर देता है, खासकर शहरों में। वायु प्रदूषण की वजह से सर्दी-खांसी की शिकायत बहुत से लोगों को होती है। आमतौर पर खांसी अस्थाई रूप से आती है और जल्द ठीक हो जाती है, लेकिन अगर शरीर में इम्यूनिटी की कमी हो तो यह लंबे समय तक बरकरार रहती है। इसका एक उपाय यह है कि आप अपनी इम्यूनिटी पर काम करें। Dabur Tulsi Drops एक नेचुरल इम्यूनिटी बूस्टर है, जो आपको सर्दी-जुकाम में राहत देगा।

एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर

एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर आहार कई बीमारियों के जोखिम को कम कर सकता है। यह हमारी कोशिकाओं को मुक्त कणों से होने वाले नुकसान से बचाने में मदद करता है। Dabur Tulsi Drops पांच दुर्लभ तुलसी से बनाया गया है, जिसमें एंटीऑक्सीडेंट गुण है, जो सर्दी-खांसी से राहत देता है। इसमें माइक्रोबियल गुण हैं, और यह स्किन, लिवर और जोड़ों के स्वास्थ्य के लिए बहुत अच्छा है।

जब सर्दी-जुकाम हो या फिर गले में खराश हो तो हम तुलसी की चाय बनाकर पीते हैं। हमे पता है कि तुलसी नेचुरल है और कई गुणों से भरपूर है, ये हमें राहत जरूर देगी। अगर आपको अपनी इम्यूनिटी बढ़ानी है और सर्दी-जुकाम से दूर रहना है, तो इसका जरूर सेवन कीजिए। Dabur Tulsi Drops में पांच तरह की तुलसी है। इसकी दो से तीन बूदें चाय में मिलाकर पीजिए, आपको जरूर फायदा मिलेगा। यह प्राकृतिक उत्पाद ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह उपलब्ध है। Dabur Tulsi Drops को ऑनलाइन खरीदने के लिए यहां क्लिक करें-

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.