वेकेशन हो या आउटिंग, बॉडी टाइप्स के अनुसार शॉटर्स चुनकर हर एक जगह नजर आ सकती हैं फैशनेबल

शॉटर्स बहुत ही आरामदायक और फैशनेबल आउटफिट है जिसे घर में वेकेशन पर पार्टीज़ में शॉपिंग आउटिंग हर एक जगह आसानी से कैरी किया जा सकता है और ये देखने में भी काफी स्टाइलिश लगते हैं। तो इन्हें खरीदते वक्त किस बात का रखें ध्यान जानेंगे यहां।

By Priyanka SinghEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 08:20 AM (IST)
वेकेशन हो या आउटिंग, बॉडी टाइप्स के अनुसार शॉटर्स चुनकर हर एक जगह नजर आ सकती हैं फैशनेबल
शॉटर्स टैंक टॉप पहनकर टहलती हुई महिला

स्लिम-ट्रीम, टोन्ड पैर को हाइलाइट करना है साथ ही वेकेशन से लेकर आउटिंग तक के लिए कूल एंड कंफर्टेबल लुक चाहिए तो शॉटर्स पहनने का आइडिया रहेगा बेस्ट। शॉटर्स टॉप, शर्ट्स, क्रॉप टॉप हर किसी के साथ मैच किए जा सकते हैं। सही अपरवेयर और एक्सेसरीज़ के साथ इन्हें पेयर करके हर एक जगह अपने लुक को बनाया जा सकता है खास। आइए जानते हैं अलग-अलग तरह के बॉडी टाइप्स पर किस तरह के शॉटर्स लगेंगे अच्छे।

1. लीन लेग्ज

स्लिम बॉडी वाली लड़कियां जिनके पैर बहुत पतले होते हैं। उन पर घुटने से थोड़ा ऊपर तक की लंबाई वाले शॉटर्स बहुत जंचेंगे। चिपके हुए मतलब फिटेड की जगह थोड़े लूज़ शॉटर्स पहनें। शर्ट या काफ्तान के साथ ये बहुत अच्छे लगेंगे।

2. हैवी थाइ एरिया

अगर थाइ बहुत हैवी है तो मिड थाइ लेंथ वाले शॉटर्स पहनने का आइडिया बेस्ट रहेगा। जो आपकी बॉडी से एक-दो इंच ढीले ही होने चाहिए। बॉडी हगिंग शॉटर्स पहनने से बचें। क्योंकि इस आइडिया से लुक स्लिम नजर आएगा।

3. हेवी वेस्ट व हिप एरिया

लेकिन वहीं अगर आपकी कमर और हिप दोनों ही हैवी हैं तो ऐसी फिजीक पर बरमूडा स्टाइल शॉटर्स फबेंगे। हल्का लूज़ टॉप पहनें। मिड लेंथ शॉटर्स पहनना अवॉयड करें।

4. एथलेटिक (मस्क्युलर) लेग्ज

अगर आपके पैर थोड़े मस्क्युलर हैं तो बिंदास होकर हॉट पैंट्स पहनें। इसके साथ फिटेड टॉप कैरी करें।

5. हाई वेस्टेड शॉटर्स

हाई वेस्टेड शॉटर्स काफी ट्रेंड में हैं। जो स्लिम गर्ल्स पर तो मस्त लगते ही हैं, साथ ही कम हाइट वाली लड़कियां भी इन्हें आसानी से अपने लिए चुन सकती हैं। क्योंकि इससे हाइट थोड़ी ज्यादा लगती है।

6. एथनिक लुक

एथनिक लुक के लिए मिरर वर्क, जामावार प्रिंट्स, बांधनी प्रिंट्स वाले शॉटर्स पहनें। इनके साथ सॉलिड कलर्ड टॉप पहनें। एंब्रॉयडर्ड बेल्ट और पारंपरिक लुक वाला बैग कैरी करें।

एक्सेसरीज़

- ओवरसाइज्ड और स्लिंग बैग्स।

- चंकी, जिप्सी लुक वाली ज्यूलरी।

- ब्लॉक हील्स, किटेन हील्स, फ्लिप फ्लॉप्स।

Pic credit- unsplash

chat bot
आपका साथी