इस समर सीज़न जरूर ट्राय करें ये 5 ट्रेंडी और कंफर्टेबल ब्लाउज़ेज

कपड़े चुनते वक्त अगर आप ट्रेंड के अलावा सीज़न का भी ध्यान रखेंगे तो ज्यादा कंफर्टेबल रहेंगे। तो साड़ी के साथ ब्लाउज़ चुनते वक्त भी इसका खास ध्यान रखें। आइए जानते हैं गर्मियों के हिसाब से किस तरह का ब्लाउज़ रहेगा बेस्ट।

By Priyanka SinghEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 11:41 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 11:41 AM (IST)
इस समर सीज़न जरूर ट्राय करें ये 5 ट्रेंडी और कंफर्टेबल ब्लाउज़ेज
खूबसूरत लेस ब्लाउज़ में पोज़ देती युवती

साड़ी के लिए ब्लाउज़ सिलवाते वक्त हर बार सोचना पड़ता है कि नेक का डिज़ाइन्स क्या रखवाएं, स्लीव कैसा होना चाहिए, डीप नेक ओवर तो नहीं लगेगा, बोट नेक कैरी कर पाऊंगी, जैसी चीज़ें। और कई बार फैशन के चक्कर में ऐसे ब्लाउज़ डिज़ाइन्स चुन लेते हैं जो बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं होते। तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसे ब्लाउज़ डिजा़इन्स, जो हैं ट्रेंड और मौसम दोनों के हिसाब से बेस्ट।

फ्रंट डीप वी नेक

आगे से डीप वी नेक वाले ब्लाउज़ बहुत ही खूबसूरत लुक देते हैं खासतौर से सिल्क साड़ियों के साथ। बहुत ज्यादा स्किनी हैं तो पल्लू को इस तरह कैरी करें जिससे कॉलर बोन कवर हो जाए। इस नेक वाले ब्लाउज़ का स्लीव आप अपने हिसाब से क्वार्टर या स्लीवलेस रखवा सकती हैं। दोनों ही अच्छा लगता है।

स्ट्रैपी नेकलाइन

स्ट्रैपी पैट वाले ब्लाउज़ कैरी करना हर किसी के लिए आसान नहीं होता, लेकिन यकीन मानिए ये बहुत ही खूबसूरत लगता है। इन्हें ओकेजन और कंफर्ट के हिसाब से सेट भी किया जा सकता है। गर्मियों में पहनी जाने वाली कॉटन और हैंडलूम साड़ियों पर इस तरह का ब्लाउज़ बहुत फबता है।

कट आउट ब्लाउज़ पैटर्न

कट आउट ब्लाउज़ देखने में बहुत ही अलग और खूबसूरत लगते हैं। इनमें कई तरह के डिज़ाइन्स आते हैं तो बूटीक या टेलर जहां से भी ब्लाउज़ बनवाने की सोच रही हैं उन्हें पहले पूछ लें डिज़ाइन्स के बारे में या फिर आप खुद उन्हें डिज़ाइन्स सजेस्ट कर सकती हैं।

की होल नेकलाइन

की होल नेकलाइन ब्लाउज पैटर्न बहुत ही पॉपुलर ट्रेंड रहा है। सिंपल लुक में स्टाइल का तड़का लगाने के लिए बेस्ट है इस तरह के ब्लाउज़। हैंडलूम, कॉटन साड़ियों पर इस तरह के ब्लाउज़ बहुत जंचेंगे। वैसे आप और भी दूसरी तरह की साड़ियों के साथ बिंदास होकर कैरी कर सकती हैं।

स्लीवलेस

गर्मियों में स्लीवलेस ब्लाउज़ से ज्यादा कंफर्टेबल ऑप्शन और दूसरा कोई हो ही नहीं सकता। सबसे अच्छी बात कि इन्हें सिल्क, बनारसी, जॉर्जेट, शिफॉन, ऑर्गेन्ज़ा जैसी हर एक साड़ी के साथ टीमअप किया जा सकता है। स्क्वायर, वी, राउंड, बोट जैसे नेक में भी कई एक्सपेरिमेंट किए जा सकते हैं।

टाई-अप

बैक से ब्लाउज़ को डीप रखवाते हुए उसमें टाई अप टच दें। जो बहुत ही ग्लैमरस लुक देता है और गर्मियों से राहत भी दिलाएगा। इसमें भी स्लीव की डिज़ाइन अपने हिसाब से रखवाएं।

Pic credit- Pinterest

chat bot
आपका साथी