Aditya and Shweta wedding dress: आदित्य नारायण ने क्रीम शेरवानी तो श्वेता ने आइवरी गोल्डन लहंगे को शादी के खास दिन के लिए चुना

Aditya and Shweta wedding dressश्वेताका ने शादी में आइवरी गोल्डन लहंगा चोली पहनी थी जिसपर पिंक रंग में जरी वर्क किया गया है। श्वेता का डिजाइनर लहंगा किसी नामी डिजाइनर ने नहीं बल्कि खुद श्वेता ने डिजाइन किया है। श्वेता कलाकार होने के साथ ही डिजाइनर भी है।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 02:19 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 02:21 PM (IST)
Aditya and Shweta wedding dress: आदित्य नारायण ने क्रीम शेरवानी तो श्वेता ने आइवरी गोल्डन लहंगे को शादी के खास दिन के लिए चुना
शादी के जोड़े में दुल्हा और दुल्हन ने निभाई शादी की रस्में।

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने कल यानि 1 दिसंबर को जुहू में मशहूर इस्कॉन टेंपल में शादी कर ली। आदित्य नारायण गायक और टीवी होस्ट है जिनका श्वेता अग्रवाल के साथ 10 साल का रिश्ता था। सिंगर के शादी की तस्वीरें और वीडियो कल शाम वायरल हो गए। श्वेता और आदित्य दोनों ही शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। आदित्य ने शादी में क्रीम रंग की शेरवानी, सिर पर पगड़ी और गले में कुंदन की माला पहनी हुई है जिसमें वो बेहद डेशिन दिख रहे हैं।

वही दुल्हन ने आइवरी गोल्डन लहंगा चोली पहनी थी जिसपर पिंक रंग में जरी वर्क किया गया है। श्वेता का डिजाइनर लहंगा किसी नामी डिजाइनर ने नहीं डिजाइन किया बल्कि खुद श्वेता ने डिजाइन किया है। श्वेता कलाकार होने के साथ ही डिजाइनर भी है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aditya Naraya is my life ❤️❤️ (@adiholic_puja)

कुंदन की ज्वैलरी ने दुल्हन के लिबास को कंप्लीट लुक दिया है। श्वेता ने ज्वैलरी में माथा पट्टी, लॉग ईयररिंग, हैवी नेकलेट पहना है जो उनके आउटफिट से बेहद मैच करता हुआ है। श्वेता की ज्वैलरी और लहंगे का कलर कॉम्बीनेशन बेहद खूबसूरत है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aditya Naraya is my life ❤️❤️ (@adiholic_puja)

शादी की पहली तस्वीर जो सामने आई उसमें आदित्य दुल्हन का हाथ थामे दिख रहे हैं। दोनों के गले में शादी की वरमाला पड़ी है और खुशी की चमक चेहरे पर साफ दिख रही है। दूल्हा बने आदित्य हैंडसम लग रहे हैं तो वहीं दुल्हन के लिबास में श्वेता बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। दोनों की जोड़ी भी साथ में बेहद कमाल की लग रही है। बारात का जश्न कमाल का था जिसमें आदित्य खुद भी ढोल की थाप पर थिरकते दिखे। 

आपको बता दें कि आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले ही अपनी शादी का ऐलान किया है। अपनी गर्लफ्रैंड श्वेता अग्रवाल के साथ एक फोटो शेयर करते हुए बताया है कि वे अगले महीने शादी करने वाले हैं। श्वेता और आदित्य का रिश्ता फिल्म शापित के दौरान जुड़ा था। वे दोनों करीब 10 दस साल से रिलेशनशिप में हैं। 

          Written By: Shahina Noor

chat bot
आपका साथी