Yellow For Wedding: सिर्फ हल्दी ही नहीं, शादी के सभी सेरेमनी में छाया रहता है पीला रंग

Yellow For Wedding शादियों का सीज़न फिर आ गया है और इसी के साथ ही समय है अपने वॉर्ड्रोब को खूबसूरत पारंपरिक कपड़ों से सजाने का। इस साल पीला एक ऐसा रंग है जो शादियों में छाया रहा।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 12:41 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 07:31 AM (IST)
Yellow For Wedding: सिर्फ हल्दी ही नहीं, शादी के सभी सेरेमनी में छाया रहता है पीला रंग
Yellow For Wedding: सिर्फ हल्दी ही नहीं, शादी के सभी सेरेमनी में छाया रहता है पीला रंग

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Yellow For Wedding: बैंड बाजा बारात का समय एक बार फिर आ चुका है। हम सभी को शादियों को शादी के दूसरे सीज़न के लिए पारंपरिक से लेकर नए स्टाइल के कपड़ों के साथ तैयार रहना होगा। इस बार, जो रंग शादी के सभी जश्न में पूरी तरह से छाया हुआ है, वह है येलो यानी पीला। हालांकि, ये एक ऐसा भी रंग है जिसे स्टाइल करना आसान नहीं है। 

अगर आप भी आने वाले शादी के सीज़न में पीले रंग का आउटफिट पहनना चाहती हैं, तो आराम से बैठें क्योंकि हम आपको बता रहे हैं पीले रंग के ऐसे खूबसूरत आउटफिट्स जिनसे आप भी प्रेरणा ले सकते हैं।

 

View this post on Instagram

Eternal Sunshine 🌼

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on Mar 10, 2019 at 6:52am PDT

आलिया भट्ट का ये पीले रंग का लहंगा सब्यसाची मुखर्जी ने डिज़ाइन किया है, जिसमें पीले रंग का ही चिकनकारी का काम किया गया है। ये लहंगा किसी भी शादी के लिए परफेक्ट है। ये खिला-खिला रंग आपकी त्वचा में दोगुना निखार ला देगा। साथ ही इस आउटफिट के साथ आपको ज़्यादा एक्सेसरीज़ की भी ज़रूरत नहीं पड़ेगी। एक चोकर नेकलेस या फिर चांदबालियां लुक को पूरा कर देंगी।  

 

View this post on Instagram

And it was all Yellow ✨ #Dabangg3 promotions styled by @mohitrai @miloni_s91 (tap for deets) hair @themadhurinakhale, makeup @savleenmanchanda and photos by @kadamajay 💛

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on Dec 13, 2019 at 4:12am PST

एक अनारकली सूट कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं हो सकता। सोनाक्षी सिन्हा के वॉर्ड्रोब से ये आउटफिट किसी भी हल्दी या महंदी फंक्शन के लिए परफेक्ट है। इस आउटफिट को आप पंजाबी जूतियों और भारी इयररिंग्ज़ के साथ स्टाइल कर सकती हैं।  

 

View this post on Instagram

💛

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on Apr 13, 2019 at 2:52am PDT

अगर आप अपना लुक सिम्पल रखना चाहती हैं, तो आलिया भट्ट के इस लुक से प्रेरणा लें। आलिया का गोल्ड कढ़ाई वाला ये पीला कुर्ता और सकर्ट बेहद खूबसूरत है। इसके साथ मेस्सी बन और हेवी झुमके पहनें।

 

View this post on Instagram

looking for my yellow paint 🎨 #Umang2020 💛

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on Jan 19, 2020 at 7:46am PST

अगर आप ब्राइड्समेड हैं तो अनन्या पांडे का मिरर वर्क वाला ये लहंगा परफेक्ट है। अगर आप चाहें तो इसके साथ थोड़ी लंबी चोली और डीप बैक भी रख सकती हैं।  

 

View this post on Instagram

Bebo☀️ @nikasha_official @makeupbypompy @nidhijeswani @kamalesh_sathyian @nainas89 @poonamdamania

A post shared by Tanya Ghavri (@tanghavri) on Feb 3, 2020 at 5:33am PST

साड़ी एक ऐसा आउफिट है जो सभी पर अच्छा लगता है। साड़ी न सिर्फ आपके लुक को एक अलग पचान देती है बल्कि इसमें सभी एलीगेंट लगते हैं। करीना कपूर की स्ट्रेपी ब्लाउज़ के साथ येलो और गोल्ड साड़ी किसी भी शादी के लिए एक एलीगेंट लुक देगी।

 

View this post on Instagram

💛 @deepikapadukone today wearing @sabyasachiofficial 📸 @nehachandrakant makeup @sandhyashekar hair @florianhurel assisted by @anjalichauhan16

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on Jan 12, 2020 at 6:17am PST

अगर आप सूट पहनना चाहती हैं तो दीपिका पादुकोण के इस पीले रंग के सूट से बेहतर क्या होगा।  दीपिका का ये सूट सब्यसाची की ही क्रिएशन है। इसके साथ आप भी स्टेटमेंट जूलरी को स्टाइल कर सकती हैं।

chat bot
आपका साथी