एक्सपर्ट से जानें, मास्क पर किस तरह का आईमेकअप आपके लुक को बनाएगा ग्लैमरस

चेहरे पर मास्क है तो क्या हुआ? शादी ब्याह पार्टी और इवेंट का दौर जारी ही है। जिसमें आपको खूबसूरत और ग्लैमरस दिखना हैं तो ये कैसे है पॉसिबल जानें यहां दिए गए एक्सपर्ट टिप्स की मदद से...

By Priyanka SinghEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:26 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:26 AM (IST)
एक्सपर्ट से जानें, मास्क पर किस तरह का आईमेकअप आपके लुक को बनाएगा ग्लैमरस
येलो एंब्रॉयडेड मास्क लगाए हुए खूबसूरत युवती

साल 2020 में फैशन और मेकअप ट्रेंड में काफी बड़ा बदलाव देखने को मिला। चेहरे पर फेस मास्क अब न्यू नॉर्मल बन गया है। मेकअप एक्सपर्ट भारती तनेजा से जानें कि मास्क पर आप कैसे आई मेकअप कर ग्लैमरस दिख सकती हैं।

न्यूड आई मेकअप लुक

न्यूड आई मेकअप लुक दिन के लिए अच्छा रहता है। इससे आपको ताजगीभरा एहसास और फुल कॉन्फिडेंस मिलता है। इस लुक के लिए सॉफ्ट न्यूड आई लुक तैयार करने के बाद आंखों के अंदरूनी कोनों को बोल्ड कलर्स जैसे पीले या गुलाबी रंग से भर दें। पॉप कलर्स को फ्लॉन्ट करने का यह बेहद अनोखा तरीका है। आईलाइनर जरूर लगाएं और लुक को कंप्लीट करें। इसमें बालों को खुला छोड़ दें।

प्ले विद पिंक

अपनी आंखों को एक ऐसा आकर्षक मेकअप लुक देने के लिए आईलिड्स पर वायलेट और पिंक कलर के आईशैडो से टच देना न भूलें। इन दोनों ही शेड्स को आपस में ब्रश की सहायता से ऐसे ब्लेंड करें कि दोनों रंग आपस में मिल जाएं। आई मेकअप कंप्लीट होने के बाद एक्सटेंशन की मदद से बालों को ऊपर की तरफ सेट करें और हाई पोनीटेल बनाकर आकर्षक दिखें।

कॉपर शेड

रस्ट व कॉपर शेड्स के आईशैडो से अपनी पलकों को सजाएं और वॉटर लाइन को काजल से भरें। अपने लुक को और उभारने के लिए मल्टी-टेक्स्चर्ड ब्रेडेड हेयर स्टाइल अपनाएं, जिसमें आप अपने आगे के बालों को खुला छोड़ सकती हैं।

ब्लू टच

पिकॉक की तरह आंखों पर ब्लू शेड लगाएं। ब्रॉन्ज आई मेकअप लुक तैयार करने के लिए एक्वा ब्लू आईलाइनर को आंखों की निचली लैश लाइन्स पर भी लगाएं। टेक्स्चर्ड ट्विस्टेड अप डू के लिए अपने आधे ब्रेडेड हेयर डू को मोड़कर गर्दन के ठीक ऊपर पिनअप कर लें।

एमरल्ड शेड

अपनी एक नजर से सभी लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकती हैं आप। एमरल्ड ग्रीन स्मोकी आइज एक बोल्ड स्टेटमेंट देती हैं और आपको रॉयल्टी का भी एहसास कराती हैं। ट्रांस्लुसेंट शिमर के साथ ग्रीन और ब्लैक आईशैडो का इस्तेमाल करें। बालों को टॉन्ग की मदद से लॉक करें और वॉल्यूमाइज्‍ड हेयर लुक के लिए बालों को कर्ल कर दें।

Pic credit- Pinterest

chat bot
आपका साथी