Karwa Chauth 2021: करवाचौथ पर दिखना है खास लुक तो बेस्ट हैं ये 4 आउटफिट्स

Karwa Chauth 2021 Latest Fashion and dress Design करवा चौथ के लिए अभी तक डिसाइड नहीं कर पाई हैं कि क्या पहनें और कैसे तैयार हों तो यहां दिए गए आउटफिट्स पर डालें एक नजर तो हैं एकदम बेस्ट ऑप्शन्स।

By Priyanka SinghEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 08:00 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 09:24 PM (IST)
Karwa Chauth 2021: करवाचौथ पर दिखना है खास लुक तो बेस्ट हैं ये 4 आउटफिट्स
येलो आउटफिट में शिल्पा शेट्टी और पिंक आउटफिट में एक मॉडल

करवाचौथ के मौके पर संजने-संवरने के साथ महिलाओं की कोशिश सबसे स्टाइलिश, फैशनेबल और अलग नजर आने की भी होती है जिसकी तैयारियां महीनों पहले से ही शुरू हो जाती हैं। वैसे तो करवाचौथ के मौके पर ज्यादातर लेडीज़ साड़ी और सूट के साथ ही एक्सपेरिमेंट करती हैं जो सेफ एंड बेस्ट ऑप्शन भी होता है लेकिन इसमें अलग नजर आने के लिए थोड़ी ज्यादा जद्दोजेहद करनी पड़ती है। तो इन दोनों आउटफिट्स के साथ ही और क्या दूसरे ऑप्शन हो सकते हैं जिन्हें पहनकर आप इस मौके पर हर किसी की तारीफ पा सकती हैं। आज इसी के बारे में जानेंगे।

आइवरी कलर लहंगा

मुगल फ्लोरल और आर्किटेक्चरल मोटिफ से सजा आइवरी कलर का लहंगा। जो डेफिनेटली करवाचौथ पर आपके लुक को बनाएगा सबसे अलग और खास। तो इस बार इस कलर को कैरी करें और जूलरी में कन्ट्रॉस्ट कलर ट्राय करें।

वन शोल्डर केप और शरारा

मिरर वर्क से लैस हॉट पिंक बांधनी वन शोल्डर केप को शरारा के साथ टीमअप करें और बन जाएं सेंटर ऑफ अट्रैक्शन। वैसे तो ये आउटफिट काफी है अलग लुक के लिए लेकिन थोड़ा ग्लैमर ऐड करने के लिए इसके साथ गोल्ड, पर्ल या डायमंड नहीं बल्कि सिल्वर जूलरी पहनें।

ब्रोकेड कुर्ता संग शरारा या स्कर्ट

ये जितना स्टाइलिश है उतना ही कंफर्टेबल भी। बनारसी सिल्क ब्रोकेड कुर्ते को शरारा या स्कर्ट जिसके साथ भी चाहें पेयर करें और हो जाएं अपने लुक को लेकर बेफ्रिक। बॉटम मैचिंग हो या कन्ट्रॉस्ट दोनों ही अच्छा लगेगा। जूलरी में हैवी ईयररिंग्स, नेकलेस काफी रहेंगे।

शरारा, ब्लाउज़, दुपट्टा और बेल्ट

बॉटम में येलो शरारा, ऑर्गेन्जा फैब्रिक बैलून स्लीव ब्लाउज़ के साथ एंब्रॉयड्रेड सिल्क दुपट्टा लें और मिरर वर्क वाले बेल्ट के साथ पूरे आउटफिट को सेट कर लें। बहुत ही डिफरेंट और खूबसूरत लगेगा ये आउटफिट।

तो ये सारे ही आउटफिट्स ऐसे हैं जिनके लिए आपको बहुत ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं। मिक्स एंड मैच करें या फिर बुटीक में तैयार करवा सकती हैं। बस रेडी हो जाएं करवाचौथ पर खूबसूरत नजर आने के लिए।

Pic credit- afashionistasdiaries/Instagram

chat bot
आपका साथी