In Pics Kriti Sanon's Bridal Look: लाल साड़ी में दुल्हन से कम नहीं लग रहीं कृति सेनन

In Pics Kriti Sanons Bridal Look इन नई तस्वीरों में कृति न्यूली वेड ब्राइड लग रही हैं। उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक लाल रंग की ग्लेमरस साड़ी पहनी थी।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 04:57 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 04:58 PM (IST)
In Pics Kriti Sanon's Bridal Look: लाल साड़ी में दुल्हन से कम नहीं लग रहीं कृति सेनन
In Pics Kriti Sanon's Bridal Look: लाल साड़ी में दुल्हन से कम नहीं लग रहीं कृति सेनन

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Kriti Sanon's Bridal Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म हाउज़फुल-4 के प्रमोशन के लिए किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ रही हैं। फिल्म के प्रमोशन करते समय कृति अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से भी अक्सर अपडेट्स डालती रहती हैं। वैसे तो उनका हर लुक बेहद खूबसूरत और फैशनेबल होता है लेकिन इस एक्ट्रेस की हाल ही में आई तस्वीरें ने सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।     

इन नई तस्वीरों में कृति न्यूली वेड ब्राइड लग रही हैं। उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक लाल रंग की ग्लेमरस साड़ी पहनी थी।

डिज़ाइनर अनीता डोंगरे की डिज़ाइन की गई यह लाल साड़ी कृति पर बेहद एलीगेंट लग रही थी। बॉर्डर पर सिल्वर कढ़ाई वाली इस साड़ी का पल्लू भी काफी स्टाइलिश था। इसके साथ कृति ने हाथ के काम वाली चोली को स्टाइल किया था। अगर आपकी भी शादी होने वाली या है या घर पर किसी की शादी है तो यह साड़ी उसके लिए परफेक्ट होगी। 

 

View this post on Instagram

❤️❤️ Outfit & jewellery @anitadongre @elevate_promotions Styled by @sukritigrover Hair @Gauhar make up @vardannayak 📸 @shivangi.kulkarni

A post shared by Kriti (@kritisanon) on Oct 21, 2019 at 12:35am PDT

कृति ने स्टनिंग लुक को एलीगेंट चांद बाली इयररिंग्स और ट्रेंडी बैंगल्स को साथ पूरा किया। यह जूलरी भी डिज़ाइनर अनीता डोंगे के पिंकसिटी कलेक्शन का हिस्सा है।

 

View this post on Instagram

This Stunner ❤️ @kritisanon for Housefull 4 Promotions Outfit & jewellery @anitadongre @anitadongrepinkcity @elevate_promotions Styled by @sukritigrover Assisted by @vanigupta.23 @shreyamaheshwariii Hair @Gauhar make up @vardannayak 📸 @shivangi.kulkarni #sukritigroverforstylecell

A post shared by S U K R I T I G R O V E R (@sukritigrover) on Oct 20, 2019 at 11:20pm PDT

आपको बता दें कि फिल्म 'हाउज़फुल-4' में कृति, अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, पूजा हेगडे, कृति खरबंदा और चंकी पांडे  के साथ नज़र आएंगी। फरहाद सामजी के डायरेक्शन और साजिद नाडियाडवाला की प्रोडक्शन वाली यह फिल्म 25 अक्टूबर को देश भर में रिलीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी