ट्रेंडी, स्टाइलिश ड्रेसेज़, साड़ी और सूट्स की बजट में करनी है खरीददारी, तो ये जगहें हैं बेस्ट

शादी पार्टी या फिर ट्रैवल के लिए करनी है बजट में स्टाइलिश और ट्रेंडी कपड़ों की खरीददारी तो ऑनलाइन शॉपिंग का आइडिया है एकदम बेस्ट लेकिन इस बार हम शॉपिंग के कुछ ऐसे ठिकानों के बारे में बताएंगे जो आएंगे आपको बेहद पसंद।

By Priyanka SinghEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:07 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:07 AM (IST)
ट्रेंडी, स्टाइलिश ड्रेसेज़, साड़ी और सूट्स की बजट में करनी है खरीददारी, तो ये जगहें हैं बेस्ट
एक्ट्रेस आमना शरीफ रेड ऑर्गेंन्जा साड़ी में (Pic credit- Instagram/aachho)

अगर आप किसी आउटफिट में फैशनेबल दिखना चाहती हैं तो उसे खरीदते वक्त सिर्फ स्टाइल, प्रिंट, फैब्रिक पर ही नहीं उसकी फिटिंग, अपने स्किन टोन और बॉडी टाइप का भी ध्यान रखें। आए दिन फैशन वेबसाइट पर चलने वाली सेल में सस्ते के चक्कर में हम कई बार ऐसी शॉपिंग कर लेते हैं जिसका इस्तेमाल भी नहीं करते। तो अच्छा होगा इस बार कपड़ों की क्वांटिटी बढ़ाने की जगह क्वालिटी पर इनवेस्ट करें। 

वेबसाइट से अलग इस बार इंस्टाग्राम से करें अलग-अलग तरह के आउटफिट्स की शापिंग। तो आज हम कुछ ऐसे ही अकाउंट्स के बारे में बताएंगे जहां से आप लेटेस्ट और ट्रेंडी आउटफिट्स खरीद सकती हैं। शॉपिंग करने से लेकर रिटर्न करने तक का भी तरीका है बेहद आसान।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AACHHO JAIPUR (@aachho)

इंस्टाग्राम के इस अकाउंट से आप साड़ी, सूट के अलावा खूबसूरत और स्टाइलिश ड्रेसेज़ भी अपने लिए चुन सकती हैं। यहां इतने सारे ऑप्शन्स अवेलेबल हैं जो आपको बेस्ट चुनने में कर सकते हैं कन्फ्यूज़। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Picchika by Urvashi Sethi (@picchika)

ऑर्गेन्जा फैब्रिक की साड़ियों से लेकर दुपट्टे, ड्रेसेज़ और यहां तक कि लहंगे भी अवेलेबल हैं यहां। कलर और प्रिंट्स की इतनी वैराइटी मौजूद है जो बेशक आपको किसी भी ओकेज़न में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Idaho Clothing (@idaho_o)

वेस्टर्न से लेकर इंडियन हर तरह के आउटफिट्स के ढेरों ऑप्शन्स हैं यहां अवेलेबल। अनारकली सूट हो या फिर फ्लोरल स्कर्ट के साथ सॉटिन शर्ट का कॉम्बिनेशन। यकीन मानिए हर एक स्टाइल है अपने आप में खास।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Label Kanupriya (@labelkanupriya)

यहां आपको कलर, प्रिंट और स्टाइल में बहुत सारे ऑप्शन देखने को मिलेंगे। ऑर्गेन्जा, इकत, गोटा-पट्टी वर्क वाले आउटफिट्स आपकी खूबसूरती में लगा देंगे चार चांद।

इंस्टाग्राम के किसी भी अकाउंट से शॉपिंग करते वक्त उसके नियम एवं शर्तों के बारे में एक बार जरूर जान लें।

chat bot
आपका साथी