ट्रेंड और सीज़न के हिसाब से इन कूल एंड क्लासी शेड्स वाले आउटफिट्स को दें अपने वॉर्डरोब में जगह

सीज़न के हिसाब से अगर आप वॉर्डरोब में कुछ खास कलर के आउटफिट्स शामिल करें तो ये न सिर्फ ट्रेंडी बल्कि स्टाइलिश लुक भी देते हैं। तो आइए जानते हैं कौन से कलर कर रहे हैं इस सीजन ट्रेंड।

By Priyanka SinghEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 08:00 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 08:33 AM (IST)
ट्रेंड और सीज़न के हिसाब से इन कूल एंड क्लासी शेड्स वाले आउटफिट्स को दें अपने वॉर्डरोब में जगह
ब्लू साड़ी और लाइम ग्रीन सूट में महिलाएं

स्प्रिंग सीज़न अपने चरम पर है और जब बात हो स्प्रिंग वेडिंग की तो भला कौन स्टाइलिश दिखना नहीं चाहेगा? इसलिए अपनी वॉर्डरोब में ट्रेंड के अनुसार कुछ शेड्स के आउटफिट्स जरूर रखें। इसके लिए ट्रेंड के अनुसार शेड्स बता रहे हैं फैशन डिज़ाइनर ध्रुव बंडवाल...

फिरोजी ब्लू

नई नवेली दुल्हन पर फिरोजी ब्लू ड्रेस हो या साड़ी बेहद खूबसूरत नजर आती है। यह स्प्रिंग सीज़न के हिसाब से एकदम सही है और इस सीज़न यह आपको कूल एहसास भी दिलाता है। वैसे देखा जाए तो यह कलर फेमिनिन भी है। यहां आप इस रंग की शरारा स्टाइल साड़ी के साथ डबल लेयर्ड ब्लाउज़ या क्रॉप टॉप के साथ पेयर कर सकती हैं। सूदिंग ब्लू कलर फैब्रिक में सीक्वेंस और मोती जड़े हों तो आप बेहद ग्लैमरस दिखेंगी।

पीले रंग सबको भाए

शादी के बाद होने वाली पूजा हो या इस सीजन के लिहाज से कुछ सूदिंग कलर, इसमें येलो को कैसे हम पीछे छोड़ सकते हैं। शादी के कार्यों के लिए पीले रंग की पोशाक को बुकमार्क करें।

मिंट शेड का जादू

फिरोजी और हरे रंग की एक नरम छाया, मिंट ग्रीन कलर आपको प्रकृति के करीब ले जाता है। इस कलर के साथ रोज़ गोल्ड एक्सेसरीज को पेयर करें।

पाउडर पिंक हो या पाउडर ब्लू

पाउडर पिंक और पाउडर ब्लू इस सीज़न में ट्रेंड कर रहे हैं। यह आंखों को सुकून देने के साथ ही आपको कंफर्टेबल भी फील कराते हैं। इसके शेड का आप सूट, कुर्ती और साड़ी आदि किसी भी तरह के आउटफिट्स को कैरी कर सकती हैं। दोनों ही पेस्टल शेड्स में आते हैं। इस सीज़न इन शेड्स को वॉर्डरोब में जरूर रख लें। अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो इस पाउडर पिंक या ब्लू ब्लेज़र के साथ शरारा पहनें। यह आपको रिफ्रेशिंग कलर की तरह फ्रेश महसूस कराएगा।

लाइम ग्रीन कलर का ट्विस्ट

स्प्रिंग सीजन में लाइम ग्रीन कलर की बात न आए, यह तो हो नहीं सकता। यह बहुत ही शानदार रंग है। वर्क फ्रॉम होम खत्म होने के बाद अगर ऑफिस खुले और आप जाएं, तो इस कलर के बोहो चिक लाइम पलाजो के साथ ट्यूनिक स्टाइल शर्ट को कैरी करना न भूलें। वन साइड ड्रेप फॉल वाली तिरछी पलाजो और शर्ट आपके कर्व्स को परफेक्ट डेफिनेशन देगी। 

Pic credit- Pinterest

chat bot
आपका साथी