Kiara Advani's Chic Sneakers: अपने अनोखे फैशन स्टाइल से कियारा ने जीता सबका दिल!

Kiara Advanis Chic Sneakers ये एक्ट्रेस रविवार को एक डबिंग स्टूडियो में जाती दिखी थीं। वह इस मौके पर काफी कम्फर्टेबल स्टाइल में नज़र आईं।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 09:54 AM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 03:59 PM (IST)
Kiara Advani's Chic Sneakers: अपने अनोखे फैशन स्टाइल से कियारा ने जीता सबका दिल!
Kiara Advani's Chic Sneakers: अपने अनोखे फैशन स्टाइल से कियारा ने जीता सबका दिल!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Kiara Advani's Chic Sneakers: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी अब धीरे-धीरे उन सिलेब्स में शुमार हो गई हैं जो हर दिन अपने फैन्स के लिए नए-नए फैशन गोल्स सेट करती हैं। 'कबीर सिंह' की इस एक्ट्रेस को हाल ही में बांद्रा में स्पॉट किया गया था। ये एक्ट्रेस रविवार को एक डबिंग स्टूडियो में जाती दिखी थीं। वह इस मौके पर काफी कम्फर्टेबल स्टाइल में नज़र आईं। इस डीवा ने इसके लिए एथलेटिक अटायर चुना, जो इस आउटिंग के लिए बिल्कुल सही चॉइस लगी।

कियारा ने सफेद क्रॉप टॉप के साथ हरे रंग के प्रिंटेड पैन्ट्स को स्टाइल किया था। उन्होंने अपना लुक मैचिंग प्रिंट के जैकेट के साथ पूरा किया था। कियारा ने अपने प्रिंट ऑन प्रिंट लुक को बड़ी खूबसूरती से सफेद रंग के साथ टोन डाउन किया था।

इस आउफिट को उन्होंने टिंटेड शेड्स और गुची स्नीकर्स के साथ पेयर किया था। उनके सफेद शूज़ ने लुक को एक कम्पलीट स्टाइल दिया था। हालांकि, उनके आउटफिट से ज़्यादा सबकी नज़रें उनके जूतों पर टिकी थीं। वजह थी इसकी कीमत। आपको जानकर शायद हैरानी होगी उनके जीते उनके कपड़ों से कहीं ज़्यादा महंगे थे। इस एक्ट्रेस के कढ़ाई वाले स्नीकर्स की कीमत 46,603 रुपए है। 

इस डीवा ने अपने बालों को खुला छोड़ा था और जूलरी नहीं पहनी थी। वहीं, उनके ग्लैम की बात करें तो ड्यूई मेकअप के साथ सिर्फ पिंक लिप्स रखे थे।   

 

कियारा की फिल्मों की बात की जाए तो वह जल्द ही फिल्म 'गुड न्यूज़' में नज़र आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ भी नज़र आएंगे। ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर 27 दिसंबर 2019 को रिलीज़ होने जा रही है। इसके अलावा कियारा फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ दिखेंगी।    

chat bot
आपका साथी