Boots In Winters: इस सीज़न इन स्टाइलिश बूट्स को ज़रूर करें अपने वॉर्ड्रोब में शामिल!

Boots In Winters सर्दियों में मौसम सुहाना होने के साथ कपड़ों के नए-नए स्टाइल्स को फ्लॉन्ट करने में भी मज़ा आता है। खासतौर पर बूट्स। बूट्स आपके स्टाइल को एक नया लुक देते हैं। इस सीज़न इन बूट्स को अपने वॉर्ड्रोब में ज़रूर शामिल करें।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 04:50 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 04:50 PM (IST)
Boots In Winters: इस सीज़न इन स्टाइलिश बूट्स को ज़रूर करें अपने वॉर्ड्रोब में शामिल!
इस सीज़न इन स्टाइलिश बूट्स को ज़रूर करें अपने वॉर्ड्रोब में शामिल!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Boots In Winters: सर्दियों का मौसम न सिर्फ झुलसती गर्मी से छुटकारा देता है, बल्कि इस मौसम में खाने के साथ कपड़े पहनने में भी मज़ा आता है। स्वेटर्स से लेकर वूलन ड्रेसेज़, जैकेट्स, कोट्स और खासतौर पर बूट्स आपके स्टाइल को एक नया लुक देते हैं।   

यहां तक कि आपने कई फिल्मों और टीवी सीरीज़ में भी एक्ट्रेसेज़ को एक से एक स्टाइलिश बूट्स पहने देखा होगा। तो क्या इनको देख आपका भी बूट्स लेने का मन बन रहा है? अगर आप बूट्स को ट्राइ करना चाह रही हैं, लेकिन इनके कई तरह के स्टाइल को देखे असमंजस में हैं, तो हम आपकी मदद कर सकते हैं। 

हम आपकी मुश्किल आसान करने के लिए 5 ऐसे बूट्स के बारे में बता रहे हैं, जो आपके स्टाइल को नया लुक देने में मदद करेंगे। 

स्लॉची बूट्स

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ashley (@miss_gunner)

ज़ाहिर है जैसा नाम है ये बूट्स, नी-लेंथ, काफ लेंथ और एंकल लेथ में उपलब्ध होते हैं। इनमें ऊपर की तरफ कुछ चुन्नटे होती हैं, जो काफी स्टाइलिश लगती हैं। ये बूट्स भी आपको फ्लैट या फिर हील्स में मिल जाएंगे। वैसे तो ये सभी तरह के कपड़ों पर अच्छे लगते हैं, लेकिन जीन्स के साथ इनका लुक ही अलग आता है।

बाइकर बूट्स

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by T S A G A R I S H O E S (@tsagari_shoes)

इन बूट्स को असल में मोटरबाइक चलाने वालों के लिए बनाया गया लेकिन, ये बाइक न चलाने वालों के बीच भी काफी पॉपुलर हो गए। ये न सिर्फ गर्म होते हैं बल्कि मज़बूत भी होते हैं और सर्दियों के लिए काफी फायदेमंद होते हैं। 

नी-हाई बूट्स

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dune London India (@dune_london_india)

जैसा कि नाम से पता चल रहा है, ये बूट्स घुटनों तक होते हैं। घुटने तक के बूट्स सर्दियों के लिए बेस्ट होते हैं। इसमें आपको फ्लैट या फिर हील्स दोनों ऑप्शन्स मिल जाएंगे। इस तरह के बूट्स को आप लेगिंग्ज़, शॉर्ट स्कर्ट या फिर ड्रेस के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं। 

काफ बूट्स

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dune London India (@dune_london_india)

काफ बूट्स को मिड-लेंथ ड्रेसेज़ या फिर डेनिम्स के साथ पहना जा सकता है। ये एंकल बूट्स से थोड़े लंबे होते हैं और नी-लेंथ बूट्स से कुछ छोटे। 

स्नो बू्ट्स

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Danielle (@leoandlennon)

इस तरह के बूट्स बर्फबारी के दौरान भी आपके पैरों को गर्म रखेगें। इसके साथ ये बर्फ में अच्छी ग्रिप के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं। अगर आप किसी हिल स्टेशन या ट्रेकिंग पर जा रही हैं तो इन्हें रखना न भूलें।

chat bot
आपका साथी