आउटफिट्स की तरह फुटवेयर्स में भी वैराइटी है जरूरी, इन टिप्स के साथ करें अपना शू रैक कम्प्लीट

आज क्या पहनें? इस परेशानी से बचना चाहती हैं और अपने शू रैक को कम्प्लीट रखना चाहती हैं तो अपनाइए फुटवेयर्स से जुड़े कुछ जरुरी टिप्स...

By Priyanka SinghEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 09:26 AM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 10:00 AM (IST)
आउटफिट्स की तरह फुटवेयर्स में भी वैराइटी है जरूरी, इन टिप्स के साथ करें अपना शू रैक कम्प्लीट
आउटफिट्स की तरह फुटवेयर्स में भी वैराइटी है जरूरी, इन टिप्स के साथ करें अपना शू रैक कम्प्लीट

फैशन की दुनिया में इस समय जितना क्रेज लोगों में उनकी ड्रेसिंग को लेकर है, उससे कहीं ज्यादा उनके फुटवेयर्स को लेकर है। यही नहीं, प्रेजेंट ट्रेंड के अकॉर्डिंग लोग तो अपने कपड़ों से अपने फुटवेयर्स तक की भी मैचिंग चाहते हैं। यही वजह है कि रोजाना नए-नए डिज़ाइन्स के फुटवेयर्स मार्केट में आते रहते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि ये क्रिएटिविटी डिज़ाइन के बेस पर हो कलर्स के फॉर्म में। आज क्या पहनें? इस परेशानी से बचना चाहती हैं और अपने शू रैक को कम्प्लीट रखना चाहती हैं तो अपनाइए फुटवेयर्स से जुड़े कुछ जरुरी टिप्स... 

1. एंकल बूट्स

एंकल बूट्स को अपना बेस्ट फ्रेंड बनाएं क्योंकि इनका स्टाइल और लुक रेग्युलर बूट्स से ज्यादा बेहतरीन ऑप्शन है। सर्दियों में तो इसे आसानी से पहना जा सकता है और गर्मियों में भी ड्रेसेज के साथ टीमअप कर सकती हैं। केवल मिड लेंथ स्कर्ट्स पर पहनने से बचें।

2. स्ट्रैपी फ्लैट्स

स्ट्रैपी फ्लैट्स सारा दिन कंफर्टेबल रहने के लिए परफेक्ट हैं। अपने लेग्स को स्लिम लुक देने के लिए एंकल से ऊपर की लेंथ वाली सैंडल्स पहनें। मैक्सी ड्रेसेज़, हैरम पैंट्स और शॉर्ट ड्रेसेज पर यह अच्छी दिखती है।

3. फ्लेटफॉर्म हील्स

कंफर्ट के साथ कोई समझौता नहीं कर सकतीं और लंबी भी दिखा चाहती हैं तो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है वेजेज़ या फ्लेटफॉर्म हील्स। इस फुटवेयर को एथनिक व वेस्टर्न दोनों के साथ पहना जा सकता है।

4. बैले फ्लैट्स

इन गर्लिश और फ्लर्टी बैले फ्लैट्स को पहनकर सारा दिन चल सकती हैं। सिंपल बैलेरीना की जगह दिलचस्प डिटेलिंग जैसे प्रिंट्स, बोज़ और एंबेलिश्मेंट्स चुनें।

5. क्लासिक ब्लैक हील्स

क्लासिक ब्लैक हील्स मस्ट हैव फुटवेयर है, जिसे हर एक मौके पर किसी भी ड्रेस के साथ पेयर किया जा सकता है। हाई हील्स आपको पतला और लंबी दिखाने में मदद करते हैं। राउंड टो और मजबूत हील्स चुनें जिससे आसानी से चल सकें।

chat bot
आपका साथी