Yellow colour dresses: फेस्टिवल हो या नॉर्मल इवेंट हर एक मौके के लिए परफेक्ट है ये कलर

Yellow Colour Dresses ब्राइट से लेकर पाउडर पेल और मस्टर्ड तक येलो कलर के कई शेड्स फैशन के गलियारों में छाए हुए हैं। तो आप भी इसे ट्राय कर बन जाएं स्टाइल क्वीन।

By Priyanka SinghEdited By: Publish:Mon, 17 Aug 2020 09:09 AM (IST) Updated:Mon, 17 Aug 2020 09:09 AM (IST)
Yellow colour dresses: फेस्टिवल हो या नॉर्मल इवेंट हर एक मौके के लिए परफेक्ट है ये कलर
Yellow colour dresses: फेस्टिवल हो या नॉर्मल इवेंट हर एक मौके के लिए परफेक्ट है ये कलर

इस मौसम में आंखों को सुकून देने वाले रंग अच्छे लगते हैं। सुकून के साथ ही अगर ये रंग आपको एक नई ऊर्जा से भर दे तो सुस्ती भरी गर्मियों में इससे अच्छा विकल्प क्या हो सकता है। येलो ऐसा ही रंग है, जो मन में नई ऊर्जा का संचार करता है। इन दिनों यह कलर ट्रेंड कर रहा है। चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न वेयर, एक्सेसरीज हों या फुटवेयर हर जगह यह रंग हिट है।

हो अगर ट्रडिशनल ड्रेस

ट्रेडिशनल ड्रेस में मस्टर्ड कलर के आउटफिट बेहद खूबसूरत लगते हैं। अगर सिंगल कलर आउटफिट नहीं पहनना चाहती हैं तो इसे दूसरे रंगों के साथ मिक्स-मैच भी किया जा सकता है। येलो कलर की साड़ी, अनारकली, धोती पैंट्स, शरारा जैसे कई ऑप्शन्स हैं। जिन्हें आप किसी फेस्टिवल के मौके पर पहन सकती हैं। 

वेस्टर्न आउटफिट्स पर

वेस्टर्न आउटफिट्स में मस्टर्ड कलर बेहद स्टाइलिश लगता है। चाहें तो टॉप, फ्लोर लेंथ ड्रेस या शॉर्ट ड्रेसेज के साथ कंट्रास्ट करते हुए स्टोल, श्रग या फिर बेल्ट की मदद से लुक में एक्सपेरिमेंट भी कर सकती हैं। टॉप हो या बॉटम येलो कलर हर एक में आसानी से फिट हो जाता है और ओवर भी नहीं लगता। 

फुटवेयर हो ऐसा

आउटफिट्स में ही नहीं, फुटवेयर में भी इस कलर को ट्राई कर सकती हैं। ब्लैक, ब्राउन, व्हाइट या फिर रेड कलर के फुटवेयर्स तो आपने बहुत पहने होंगे, लेकिन इस बार स्टाइल में कुछ नयापन लाने के लिए मस्टर्ड कलर ट्राई किया जा सकता है। किटन हील्स, वेजेज, बूट्स हर एक में ये कलर बहुत ही यूनिक और स्टाइलिश लुक देता है।

मनमोहक हो ज्यूलरी

स्टाइलिश लुक के लिए मस्टर्ड कलर के इयररिंग्स, रिंग और नेकलेस भी ट्राई किए जा सकते हैं। इस कलर के चोकर या लेयर्ड नेकलेस को आप वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल किसी भी आउटफिट के साथ टीमअप कर सकती हैं।

ट्रेंडी हो पर्स

ड्रेस के साथ मैच करता हुआ क्लच पर्सनैलिटी में चार चांद लगाने का काम करेगा। 

Pic credit- https://www.freepik.com/free-photo/medium-shot-woman-with-old-camera_7437627.htm#page=3&query=yellow+outfits&position=33

chat bot
आपका साथी