रेड, पिंक नहीं शादी के लिए चुनें इस कलर का लहंगा, अगर चाहती हैं स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना

शादी के लहंगे में अब इतने सारे कलर के ऑप्शन मौजूद है कि इनके साथ एक्सपेरिमेंट करके आप एकदम ही लुक को चेंज कर सकती हैं। तो आज हम ऐसे ही एक कलर के बारे में बात करने वाले हैं जो वेडिंग के हर एक फंक्शन के लिए है बेस्ट।

By Priyanka SinghEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 10:56 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 10:56 AM (IST)
रेड, पिंक नहीं शादी के लिए चुनें इस कलर का लहंगा, अगर चाहती हैं स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना
लैवेंडर लहंगे में बैठकर पोज़ देती युवती (Pic credit- the_wedding.journal/Instagram)

शादी की तैयारियों में महिलाओं के लिए सबसे जरूरी होती है लंहगे की शॉपिंग। अपने इस खास दिन पर सबसे ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आने की प्लानिंग उन्होंने सालों से की हुई होती है। लेकिन जब बारी आती है लहंगा खरीदने की तो वही रेड, मैरून और पिंक लहंगा ही उन्हें पसंद आता है। जिसमें खूबसूरत नजर आने की तो गारंटी होती है लेकिन स्टाइलिशश्श्श....इसमें थोड़ा डाउट है। स्टाइलिश लुक के लिए थोड़ा एक्सपेरिमेंट करने को तैयार रहें। जिसमें सबसे पहला नंबर आता है लहंगे के कलर का...पहले जहां लहंगे के गिने-चुने ऑप्शन्स ही अवेलेबल हुआ करते थे, वहीं अब इनकी भरमार है। जिसमें से एक है लैवेंडर कलर, जो इस समय छाया हुआ है। 

शादी से लेकर इस कलर के लहंगे को आप संगीत, मेहंदी, कॉकटेल पार्टी जैसे किसी भी मौके पर कैरी कर सकती हैं। बस इवेंट के हिसाब से आउटफिट का चुनाव करें। यकीन मानिए ये कलर खूबसूरत और स्टाइलिश दोनों में ही है बेस्ट।

संगीत के लिए 

संगीत का जश्न रात में ही होता है ज्यादातर, तो उस वक्त के लिए ये कलर है एकदम परफेक्ट च्वॉइस।

मेंहदी के लिए

दिन के फंक्शन में अपना जादू बिखरने के लिए लैवेंडर कलर के लहंगे का करें चुनाव। हालांकि मेंहदी के मौके पर ज्यादातर दुल्हनें हरे रंग के आउटफिट पहनना पसंद करती हैं लेकिन आप कुछ अलग ट्राय करें।

शादी के लिए

इस साल कई सारे सेलेब्स ने भी अपने इस खास दिन के लिए लैवेंडर कलर को ही चुना। अनुष्का रंजन हो या फिर पद्ममिनी कोल्हापुरी की बहू शाज़ा मोरानी। 

कॉकटेल पार्टी के लिए

रफल, टैसेल्स, सीक्विन, ग्लिटर जैसे बहुत सारे पैटर्न के साथ आप कॉकटेल पार्टी की रौनक बढ़ा सकती हैं।

तो इस कलर की खूबसूरत देख ही ली होगी आपने। डे से लेकर नाइट फंक्शन हर एक में आप इस कलर के साथ चला सकती हैं अपना मैजिक।

chat bot
आपका साथी