Full Finger Rings: उंगलियों में बड़ी रिंग्स आपके हाथों की खूबसूरती बढ़ाएगी, स्टाइल भी खूब हैं

Full Finger Rings एक्सेसरीज़ में लड़किया आजकल बड़ी फिंगर रिंग पहनना बेहद पसंद कर रही हैं। बड़ी फिंगर रिंग से मतलब ऐसी रिंग जो पूरी उंगली को कवर करेगी। बड़ी फिंगर रिंग्स में बेहद डिजाइन मौजूद है जिसे लड़कियां अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग करके पहनना पसंद कर रही हैं।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 04:19 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 04:19 PM (IST)
Full Finger Rings: उंगलियों में बड़ी रिंग्स आपके हाथों की खूबसूरती बढ़ाएगी, स्टाइल भी खूब हैं
इस रिंग्स के साथ हाथों में कोई हैवी ज्वैलरी पहनने की जरूरत नहीं।

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। लड़किया सजती संवरती हैं तो बेहद अच्छी लगती है। सजने संवरने के लिए लेडीस मेकअप से लेकर कपड़े और एक्सेसरीज़ खरीदने में भी कोई कसर नहीं छोड़ती। सजना और शॉपिंग करना लेडीज़ का पसंदीदा शौक हैं जिसे पूरा करने के लिए वो हमेशा तैयार रहती हैं। एक्सेसरीज़ में लड़किया आजकल बड़ी फिंगर रिंग पहनना बेहद पसंद कर रही हैं। बड़ी फिंगर रिंग से मतलब ऐसी रिंग जो पूरी उंगली को कवर करेगी। फैशन का दौर बदलता रहता है कुछ समय पहले तक लड़किया छोड़ी और पतली रिंग पहनना पसंद करती थी, लेकिन बदलते फैशन के साथ लड़कियों की पसंद भी बदल गई है। बड़ी फिंगर रिंग्स में बेहद डिजाइन मौजूद है जिसे लड़कियां अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग करके पहनना पसंद कर रही हैं। आइए जानते हैं कि बड़ी फिंगर रिंग्स में लेड़ीज कौन-कौन से डिजाइन पसंद कर रही हैं।

कुंदन स्टाइल रिंग्स:

परंपरागत रानियों के स्टाइल वाली कुंदन रिंग्स महिलाओं को बेहद पसंद आ रही हैं। इस रिंग की खासियत यह है कि इसके साथ आपको हाथों में कोई हैवी ज्वैलरी पहनने की जरूरत नहीं पड़ेगी। पार्टी से लेकर शॉपिंग पर जाने के लिए कुंदन स्टोन वाली रिंग्स परफैक्ट है।

माणिक स्टोन की रिंग:

माणिक रत्न को अंग्रेजी में रूबी कहते है। ज्योतिषियों के अनुसार रूबी रत्न पहनने से आत्मविश्वास बढ़ता है। माणिक रत्न की तर्ज पर आजकल बड़ी अंगूठियां डिजाइन की जा रही हैं जिसे लड़कियां पहनना बेहद पसंद करती हैं।

वाइट गोल्ड प्लेटिड मेटल रिंग:

वाइट गोल्ड प्लेटिड इस मेटल रिंग में वाइट क्रिस्टल और पिंक क्रिस्टल का इस्तेमाल किया गया है। इसकी चमक लड़कियों को बेहद भा रही है। इसे अगर परफ्यूम से बचाकर रखा जाए तो इसकी चमक कई सालों तक बरकरार रह सकती है।

कॉकटेल रिंग:

लड़कियां वही एक्सेसरीज़ पहनना पसंद करती हैं जो मॉड लुक के साथ यूनीक भी दिखें। पूरी फिंगर रिंग लड़कियों की इस पसंद पर खरी उतरती है। यानि जितनी बड़ी अंगूठी उतनी ही अट्रेक्टीव दिखती है। लड़किया इस रिंग को पार्टी से लेकर घूमने फिरने तक में पहन सकती हैं।

chat bot
आपका साथी