Saree Style: साड़ी में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो बॉलीवुड की इन 4 हस्तियों का स्टाइल ट्राई करें

Saree Styleसमय के साथ-साथ महिलाएं साड़ी में नए-नए एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। साड़ी को ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए स्टाइलिश ब्लाउज का इस्तेमाल कर रही है तो कभी साड़ी का स्टाइल बदल रही है। उनका ये बदलाव इसलिए हैं ताकि वो साड़ी में भी स्टाइलिश दिखें।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 04:45 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 04:45 PM (IST)
Saree Style: साड़ी में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो बॉलीवुड की इन 4 हस्तियों का स्टाइल ट्राई करें
इन अदाकाराओं की तरह आप भी अपनी साड़ी को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं।

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। शादी से लेकर खास फंगशन में हम भारतीय महिलाएं साड़ी पहनना बेहद पसंद करते हैं। साड़ी एक ऐसा परिधान है जिसमें महिलाएं बेहद खूबसूरत दिखती हैं। गुजरे वक्त से लेकर अब तक साड़ी हमारी महिलाओं के लिए खास रही हैं। आजकल साड़ी हमारे स्टाइल स्टेटमेंट का हिस्सा बन गई है। समय के साथ-साथ महिलाएं साड़ी में नए-नए एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। साड़ी को ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए स्टाइलिश ब्लाउज का इस्तेमाल कर रही है तो कभी साड़ी का स्टाइल बदल रही है। उनका ये बदलाव इसलिए हैं ताकि वो आउटडेटिट नहीं बल्कि स्टाइलिश दिखें।

बॉलीवुड की कुछ अदाकारा ऐसी है जो हर मौके पर साड़ी पहनना पसंद करती है। उसका साड़ी पहनने का स्टाइल महिलाओं को खासतौर पर पसंद भी आता है। बॉलीवुड अदाकार रेखा से लेकर कंगना रनौत तक साड़ी में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती हैं। इनका साड़ी पहनने का अंदाज लोगों को बेहद भाता है। आप भी साड़ी पहनती हैं तो अपने पुराने साड़ी पहनने के स्टाइल को चेंज करें, आप ज्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत दिखेंगी। आइए जानते हैं साड़ी के कौन-कौन से स्टाइल है जिन्हें आप फोलो करके अपने लुक को और ज्यादा बेहतर बना सकती हैं।

विद्या बालन का साड़ी लुक:

विद्या बालन किसी भी मौके पर साड़ी पहनने से चूकती नहीं है। वो साड़ी में ब्लाउज से लेकर साड़ी के स्टाइल तक में बदलाव करती हैं। विदया ड्रेपिंग स्टाइल की साड़ी के साथ ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करती। वह पारंपरिक और प्रचलित तरीके से ही साड़ी पहनना पसंद करती हैं।

करीना कपूर

करीना कपूर बेशक कम ही साड़ी पहनती हैं लेकिन वो जब भी साड़ी पहनती हैं तो बेहद खूबसूरत दिखती हैं। उनका साड़ी लुक पब्लिक के बीच आते ही फेमस हो जाता है। सिंपल सी साड़ी में भी करीना का लुक देखने लायक होता है।  करीना प्रेग्नेंट है हाल ही में उन्होंने प्लेन साड़ी पहनी है जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया है।

शिल्पा शेट्टी का स्टाइल:

ड्रेपिंग स्टाइल सिंपल सी साड़ी को भी स्टाइलिश लुक देता है। शिल्पा शेट्टी ड्रेपिंग स्टाइल साड़ी पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। सिंपल सी साड़ी को भी स्टाइलिश लुक देने में शिल्पा शेट्टी काफी माहिर हैं। बलून स्लीव्स ब्लाउज के साथ शिल्पा ने इस साड़ी को कैरी किया है। साथ ही इसे स्टाइलिश लुक देने के लिए उन्होंने साड़ी के ऊपर से कमर पर बेल्ट बांध रखी है। आप भी इस स्टाइल में साड़ी पहनकर खुद को अलग लुक दे सकती हैं।

 

सोनम कपूर का स्टाइल:

सोनम कपूर का ड्रेसिंग सेंस बहुत अच्छा है जिसकी जितनी तारीफ करें उतनी कम लगती है। सोनम सिंपल सी ड्रेस को स्टाइलिश तरीके से पहनना जानती है। सोनम के साड़ी लुक की बात करें तो इस मामले में पीछे नहीं हैं। सोनम सिंपल सी साड़ी को भी स्टाइलिश ब्लाउज के साथ कैरी करके अपने लुक में निखार लाना जानती हैं।

                Written By: Shahina Noor

chat bot
आपका साथी