रीडिंग के शौकीन, इन बुक शेल्व्स के साथ रखें अपनी किताबों का ख्याल

किताबें संभालने के साथ-साथ होम डेकोर का भी काम पूरा करते हैं ये बुक शेल्व्स

By Sakshi PandyaEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 02:53 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 02:53 PM (IST)
रीडिंग के शौकीन, इन बुक शेल्व्स के साथ रखें अपनी किताबों का ख्याल
रीडिंग के शौकीन, इन बुक शेल्व्स के साथ रखें अपनी किताबों का ख्याल

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। शौक और फर्नीचर के इस्तेमाल से किस तरह घर को सजाया जा सकता है, इस का जवाब हम इस पोस्ट में देने वाले हैं। हम किस बारे में बात कर रहे हैं? रीडिंग का शौक रखने वाले लोगों को अक्सर अपनी अधिकतर किताबें बीएड में या कार्टन में रखनी पड़ती हैं। हम इस पोस्ट में कुछ ऐसे बुक शेल्फ के ऑप्शंस दे रहे हैं, जो ना सिर्फ आपकी किताबों को एक जगह रखेंगे। साथ ही एक फर्नीचर की तरह आपके रूम को और खास बनाएंगे। अब एक किताब पसंद करने वाले के लिए इससे अच्छा रूम डेकॉर क्या होगा?

Buy Now On Amazon

DecorNation 3 Tier Nora Bookcase Book Rack Storage Organiser: इस ऑर्गनाइजर को यूजर्स ने काफी पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। व्हाइट कलर का यह बुकशेल्फ आपके रूम के कार्नर की जान बन सकता है। MRP 3500 के इस पीस को Amazon से 37 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 2199 में खरीदा जा सकता है। इसमें 3 शेल्वस दिए गए हैं।

Buy Now On Amazon

DeckUp Lexis Engineered Wood 3-Shelf Matte Finish Bookcase and Storage Unit: मैट फिनिश के साथ आने वाले इस वुडेन बुक शेल्फ को इसकी पॉपुलैरिटी के चलते Amazon Choice में लिस्ट किया गया है। इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 4500 के इस बुककेस को Amazon

से 44 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 2499 में खरीदा जा सकता है। इस डील को 25 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं।

Buy Now On Amazon

Fabulo Room Decor Wall Shelf with 4 Shelves Brown: इस वॉल शेल्फ को किताबें रखने से लेकर शोपीस और अपने पसंद के अनुसार सजाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 2459 के इस वॉल शेल्फ को Amazon से Rs 794 में खरीदा जा सकता है। इसके पैकेज में 4 फ्लोटिंग शेल्फ आएंगे।

Buy Now On Amazon

RjKart Wooden Furniture 5 Tier Bookcase Ladder Shelf: इस लैडर बुककेस में कुल 5 शेल्फ मिलते हैं। इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 8125 के इस पीस को Amazon से 54 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 3778 में खरीदा जा सकता है। यह कुल 6 कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

Cubix Engineered Wood Tree Bookshelf Compact Book Rack Bookcase: इस शेल्फ में कुल 5 शेल्फ मिलते हैं। इस रैक को यूजर्स ने सबसे ज्यादा पसंद किया है और इसे 5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 5000 के इस बुककेस को Amazon से 50 प्रतिशत ऑफ के साथ Rs 2499 में खरीदा जा सकता है। इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है की इसका सिर्फ एक ही पीस स्टॉक में बचा है।

chat bot
आपका साथी