इन गैस स्टोव को यूजर्स ने किया सबसे ज्यादा पसंद, डिस्काउंट का लाभ उठाएं और करें आर्डर

अपने घर ले आएं नया गैस स्टोव Amazon पर मिल रही डील्स का उठाएं लाभ

By Sakshi PandyaEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 04:29 PM (IST) Updated:Tue, 17 Dec 2019 11:29 AM (IST)
इन गैस स्टोव को यूजर्स ने किया सबसे ज्यादा पसंद, डिस्काउंट का लाभ उठाएं और करें आर्डर
इन गैस स्टोव को यूजर्स ने किया सबसे ज्यादा पसंद, डिस्काउंट का लाभ उठाएं और करें आर्डर

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। गैस स्टोव किचन की सबसे जरूरी चीजों में होने के बावजूद, लोग खरं हालत में भी इस्तेमाल करते रहते हैं। अगर आपका स्टोव भी बहुत पुराना हो गया है और उसमे परेशानी आ रही है, तो इसे बदल लेना चाहिए। इस पोस्ट में हम Amazon के कुछ बेस्ट सेलर और अच्छे डिस्काउंट के साथ मिलने वाले बर्नर के बारे में बता रहे हैं।

Buy Now On Amazon

Butterfly Smart Glass 2 Burner Gas Stove, Black: अगर आपके घर में काम सदस्य हैं, तो आपके लिए दो बर्नर का स्टोर ही काफी है। Butterfly के इस स्टोव को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी

है। इस प्रोडक्ट को इसकी पॉपुलैरिटी के चलते Amazon choice में लिस्ट किया गया है। MRP 4995 के इस प्रोडक्ट को Amazon से 58 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 2099 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है।

Buy Now On Amazon

Surya Shining Flame Stainless Steel Cooktop Gas Stove: स्टेनलेस स्टील के इस गैस स्टोव को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। यह गैस स्टोव ISI मार्क्ड है। MRP 2299 के इस गैस स्टोव को 48 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1199 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 2 साल की वारंटी मिल रही है। इसमें ब्रास के बर्नर मौजदू हैं।

Buy Now On Amazon

Lifelong 3 Burner Gas Stove, Black: Lifelong के इस गैस स्टोव को यूजर्स ने काफी पसंद किया है और खरीदा है। इस स्टोव को यूजर्स की 4 स्टार रेटिंग मिली है। इसके साथ ही यह प्रोडक्ट Amazon choice में भी लिस्ट किया गया है। MRP 6195 के इस 3 बर्नर गैस स्टोव को 59 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ Rs 2549 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इस डील को अब तक 16 प्रतिशत यूजर्स क्लेम कर चुके हैं।

Buy Now On Amazon

MILTON Black Toughened Glass Top with Stainless Steel Frame Gas Stove: Milton के इस गैस स्टोव को भी यूजर्स ने पसंद किया है और 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 7199 के इस गैस स्टोव को 48 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 3751 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है। स्टेनलेस स्टील के इस गैस स्टोव पर 7mm का शैटर प्रूफ ब्लैक कलर का ग्लास मौजदू है।

chat bot
आपका साथी