Women Shoes जो लुक्स के साथ-साथ कम्फर्ट में भी हैं बेस्ट, Amazon Sale के आखिरी दिन उठाएं लाभ

बेहद आकर्षक जूते जो आपके पैरों की सेहत का ध्यान रखेंगे

By Sakshi PandyaEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 04:21 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 09:46 AM (IST)
Women Shoes जो लुक्स के साथ-साथ कम्फर्ट में भी हैं बेस्ट, Amazon Sale के आखिरी दिन उठाएं लाभ
Women Shoes जो लुक्स के साथ-साथ कम्फर्ट में भी हैं बेस्ट, Amazon Sale के आखिरी दिन उठाएं लाभ

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। पैरों की तंदरुस्ती आप के शूज़ पर डिपेंड करती है। अनफिट और हैवी वेट शूज़ आपकी पूरी बॉडी में थकाम बनाए रखते है। पैर जमीन पर रखने पर दर्द महसूस होता है। आपके शूज़ सॉफ्ट और आरामदायक होंगे तो आप हमेशा तंदरुस्त रहेंगे। आप की सेहत को ध्यान में रखते हुए अमेजन लाइट वेट शूज़ की बेस्ट कलेक्शन किफायती दामों पर दे रहा है।

Buy Now On Amazon

Birde Women Mesh Sport Shoes: जिम में घंटों पसीना बहाना चाहती है और अपने पैरों की हिफाजत करना चाहती है तो यह शूज़ आपके लिए बेहतर ऑपशन है। अमेजन पर आप ये जूते सिर्फ 348 रुपये में खरीद सकती है। अमेजन के यूजर्स ने इसे 4स्टार रेटिंग दी है। अगर आप मार्केट से ये जूते खरीदेंगी तो उसके लिए आपको 499 रुपये चुकाना होगा। जबकि अमेजन दीवाली फेस्टिवल पर आपको डिस्काउंट प्राइज पर बेच रहा है।

Buy Now On Amazon

Sparx Women's Mesh Running Shoes: रोजमर्रा की भागदौड़ में जूते मजबूत होना बेहद जरुरी है वरना आपको कहीं भी नंगे पांव चलना पड़ सकता है। अमेजन ने आपके लिए इन जूतों की कीमत सिर्फ 749 रुपये रखी है आप मार्केट से अगर इसे खरीदेंगे तो आपको इसके लिए 999 रुपये खर्च करना पड़ेंगे। है ना फायदे का सौदा तो आप अभी ही ऑर्डर कर सकते है। इसमें कलर्स की भरमार है।

Buy Now On Amazon

SIAN Fashion-13 Running Shoes,Gym Shoes,Canvas Shoes,Training Shoes,Sports Shoes for Women: आप जिम जाने की या दौड़ने की योजना बना रहे है तो अमेजन पर आप के लिए बेस्ट ऑपशन मौजूद है। ये शूज आप 374-499 रुपये में अमेजन से खरीद सकते हैं। इसके लिए आप को बाजार में फालतू पैसे देने की जरुरत नहीं है। इन जूतों की देखभाल करना बेहद आसान है। आप इस पर किसी भी तरह की पॉलिश का इस्तेमाल नहीं करे। जूते गंदे होने पर इज़ी वॉश करें और नॉर्मल टेंप्रेचर पर ही जूते सुखाएं।

Buy Now On Amazon

ASIAN Women's Elasto-02 Knitted Socks Sneakers,Ultra-Lightweight, Breathable, Walking, Running Running Shoes Fabric Sports Shoes: आपको पता है कि आपके पैर भी सांस लेते है इसलिए उनके सांस लेने की गुंजाइश तो आपको बनाना ही पड़ेगी। आपके पैरों की सेहत को ध्यान में रखते हुए अमेजन ने 749 रुपये से लेकर 849 रुपये तक के जाली के शूज पेश किए है जो देखने में तो खूबसूरत है ही साथ ही आपके पैरों की खूबसूरती भी बढ़ाते हैं। इसकी देखरेख करना भी बेहद आसाम है आप इसे गीले कपड़े से साफ करे वाशिंग मशीन में इसे वॉश नहीं करें। यूजर्स ने इसे 4.5 रेटिंग दी है।

Buy Now On Amazon

Lotto Women's Logo Plus W Running Shoes: कैजुएल लुक में शूज खरीदना चाहते है तो अमेजन पर आपके लिए इस तरह के जूतों की खास कलेक्शन मौजूद है। इस शूज की अमेजन पर कीमत 599-799 तक है। आप इसे मार्केट से खरीदेंगी तो आपको इसकी कीमत1,999 रुपये चुकाना पड़ेगी। फ्लेट हील का ये शूज आपके पैरों के लिए बेहद आरामदायक है।

chat bot
आपका साथी