चेहर के दाग धब्बे छुटाकर चेहरे पर चमक लाएगा विटामिन C सीरम

स्किन के दाग-धब्बे एक्‍ और झुर्रियों को खत्म करेगा विटामिन C सीरम

By Sakshi PandyaEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 04:30 PM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 04:30 PM (IST)
चेहर के दाग धब्बे छुटाकर चेहरे पर चमक लाएगा विटामिन C सीरम
चेहर के दाग धब्बे छुटाकर चेहरे पर चमक लाएगा विटामिन C सीरम

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। सर्द मौसम में स्किन रुखी और बेजान हो जाती है। आप मुस्कुराते भी है तो चेहरे पर लाइन पड़ने लगती है और आप उम्र से पहले ही उम्रदराज दिखने लगते है। आपकी बेजान स्किन के लिए आपका लाइफस्टाइ, मौसम, हॉर्मोन्स में बदलाव और आपकी भागदौड़ भरी जिंदगी जिम्मेदार है। इतने कारणों के साथ स्किन को हेल्दी रखना बहुत मुश्किल लगता है। लेकिन विटामिन सी सीरम ने इस मुश्किल काम को आसान कर दिया है। ऐसे तो विटामिन C पूरी बॉडी के लिए जरुरी है लेकिन ये आपके चेहरे की स्किन के लिए बेहद जरुरी है। विटामिन सी की मदद से त्वचा के डार्क स्पॉट्स, फाइन लाइंस और रिंकल्स न सिर्फ ठीक हो जाते हैं बल्कि जड़ से भी खत्म हो जाते हैं। अक्सर डर्मेटोलॉजिस्ट आपकी स्किन की खूबसूरती के लिए विटामिन C सीरम इस्तेमाल करने को कहते हैं। इसके इस्तेमाल से स्‍किन के काले दाग- धब्‍बे, एक्‍ने, झाइयां, झुर्रियां और निशान दूर हो जाते हैं। विटामिन C सीरम आज के युवाओं की खास पसंद बन गया है। अमेजन आपको ये सीरम डिस्काउंट प्राइस पर बेच रहा है। आप अपनी स्किन के मुताबिक अमेजन से इस सीरम को खरीद सकती है।

buy now at amazon

Flocare Skin Lightening; Anti-Ageing; Hydrating; Fairness Skin 20% Vitamin C Facial Serum with Liquorice Root Extract; Organic Baobab Oil; Hyaluronic Acid and Vitamin E; 50ml:अमेजन आपको ये एंटी एजिंग सीरम 299 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-675 रुपये है। अगर आंखों के पास डार्क सर्कल आ गए है तो इस सीरम का इस्तेमाल करें। ये सीरम तेजी से डार्क सर्कल रिमूव करेगा और आपके चेहरे से फाइन लाइन भी रिमूव करेगा। चेहरे की गंदगी निकाल कर आपके चेहरे को निखार देगा। ये सीरम सभी तरह की स्किन के लिए फायदेमंद है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 स्टार दिए है।

buy now at amazon

Himalayan Organics Vitamin C Serum for face Capture Youth with Hyaluronic Acid and Vitamin E - 30ml - Brightening & Night Skin Repair: अमेजन आपको ये सीरम 534 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-2,125 रुपये है। ये सीरम आपकी स्किन को रिंकल फ्री करके स्किन को स्मूथ करता है। ये सभी तरह की स्किन के लिए बेस्ट है। इस सीरम को हफ्ते में 2-3 बार लगाएं। याद रखें की इसके कुछ ड्रॉप ही लगाए। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.7 स्टार दिए है।

buy now at amazon

MAKHAI Vitamin C Face Serum with Glutathione | Hyaluronic | Vitamin E | Ferulic acid 30ml: अमेजन आपको ये सीरम 269 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-399 रुपये है। विटामिन सी सीरम को स्किन व्हाइटनिंग एजेंट के तौर पर माना जाता है और यह स्किन के टोन को लाइट कर रंग साफ करता है। इसमें बहुत सारे एंटीऑक्सीडेंट्स होते हैं जो त्वचा को धूल— प्रदूषण से बचाते हैं और स्किन के अंदर कोलेजन और इलास्टिन को बढ़ाते हैं। इसके कारण त्वचा पर किसी भी हानिकारक तत्व का प्रभाव नहीं पड़ता। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है। 

                                                             buy now at amazon

Beardhood Vitamin C Serum for Face with Vitmain C 20%, Hyaluronic Acid and Green Tea Extract, 30 ml: अमेजन आपको ये सीरम 325 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-500 रुपये है। विटामिन सी सीरम बहुत लाभदायक होता है। एक्सपर्ट का मानना है कि विटामिन सी सीरम त्वचा की कई खतरनाक परेशानियों को भी कम करने में सहायक होता है। विटामिन सी सीरम का इस्तेमाल किसी भी उम्र की लड़कियां कर सकती हैं। ये आपकी स्किन को हाइड्रेट करता है। इसके अलावा यह स्‍किन की इलास्‍टिसिटी को बना कर चेहरे पर निखार लाता है और आपका चेहरा खूबसूरत दिखता है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.4 स्टार दिए है।

buy now at amazon

StBotanica Vitamin C 10% Brightening Under Eye Serum, 30ml - With Vitamin C, E, B3, Hyaluronic Acid, Caffeine and Green Tea:अमेजन आपको ये सीरम 799 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,199 रुपये है। ये आपकी आंखों के पास दिखने वाले रिंकल को कम करता है और आपकी आंखें खूबसूरत दिखती हैं। इतना ही नहीं ये आपके चेहरे की ड्रायनेस को कम करता है और आपका चेहरे की स्किन स्मूथ दिखती है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.8 स्टार दिए है।

chat bot
आपका साथी