अमेजन से न्यू बॉर्न बेबी के लिए नैपी डायपर खरीदें

नैपी जो आपके बच्चे की स्किन का रखे ख्याल

By Sakshi PandyaEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 05:02 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 05:02 PM (IST)
अमेजन से न्यू बॉर्न बेबी के लिए नैपी डायपर खरीदें
अमेजन से न्यू बॉर्न बेबी के लिए नैपी डायपर खरीदें

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। छोटे बच्चों की पॉटी का कोई टाइम नहीं रहता इसलिए पैरेंट्स अकसर अपने बेबी को नैपी लगाना ही बेहतर समझते हैं। नैपी लगाने का खास मकसद है जब भी पैरेंट्स बाहर जाए या घर मे्ं ही काम में मसरुफ रहे तो ऐसे में बच्चे को पॉटी से कोई दिक्कत न हों। नैपी खरीदते समय पैरेंट्स बेहद चूजी रहते है। उनकी कोशिश रहती है कि नैपी का कपड़ा सॉफ्ट और आरामदायक हो ताकि बच्चे को रैशेज पड़ने का डर नहीं रहे। अमेजन आपके लाडले की स्किन को ध्यान में रखते हुए ऐसे नैपी बेच रहा है जो सॉफ्ट होने के साथ ही आपके लाडले की स्किन के लिए भी फायदेमंद है।

Buy now at amazon

FirstVibe New Born Washable Reusable Hosiery Cotton Diapers, 0-6 Months (Multicolour) - Pack of 10: अमेजन आपको 10 नैपी का ये सेट 279 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-699 रुपये है। 100% soft होजरी कॉटन की ये नैपी बच्चे की स्किन को बिल्कुल नुकसान नहीं पहुंचाएगी। दिनभर नैपी पहने रहने की वजह से बच्चों को रैशेज या त्वचा में तकलीफ होने लगती है इसलिए समय-समय पर बच्चे की नैपी बदलते रहे। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Srim Reusable Cotton Nappy Double Layer Langot for Newborn, Multicolor: अमेजन आपको ये नैपी का सेट 399 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-899 रुपये है। इस नैपी का कपड़ा मुलायम है जिससे बच्चों की त्वचा को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचता। मल्टी कलर्स की ये नैपी दिखने में भी बहुत खूबसूरत है जिसे पहन कर आपका लाडला आराम की नींद सोएगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Tinchuk Nammababy Newborn Baby Hosiery Cotton Cloth Double Layer Nappies, 0-6Months (Multicolour) - Set of 12 Pieces: अमेजन आपको ये नैपी 549 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-799 रुपये है। हॉजरी कॉटन की मल्टी कलर्स की ये नैपी आपके न्यू बॉर्न बेबी की स्किन की हिफाजत करेगी। ये नैपी 0-6 महीने तक के बेबी के लिए सुटेबल है। इसे पहन कर बच्चे कि स्किन में किसी तरह का एरीटेशन नहीं होता। कोशिश करें की नैपी लिनेन या कॉटन के कपड़े की ही ले ताकि आपके बच्चे की सॉफ्ट स्किन को किसी तरह का नुकसान न हो। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Superbottoms Super Nappy- Pack of 3- Soft, Organic Cotton Nappies for Newborn Babies with 100% Organic Cotton Padding (not Foam/Sponge) and with Gentle Elastics (Solid, Size 2): अमेजन आपको ये नैपी सेट 499 रुपये में बेच रहा है। सॉफ्ट ऑर्गेनिक कॉटन में दो साइज मौजूद है। बच्चों की स्किन बेहद सेंसिटिक होती है इसलिए बच्चे के लिए अक्सर हॉजरी कॉटन का ही इस्तेमाल होता है। हॉजरी कॉटन बेहद सॉफ्ट होता है। बच्चे के पॉटी करने के बाद इसे जल्द ही चेंज करने की कोशिश करें।3 घंटे से ज्यादा समय गीलापन रहने से बच्चे की स्किन पर रैशेज आ जाते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

SoftcareTotzTouch Premium Cotton Hosiery Fabric Baby Reusable Nappy/Langot Age (4 Months - 7 Months) Pack of 6 (Children: M):अमेजन आपको ये नैपी सेट 479 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-999 रुपये है। सॉफ्ट breathable प्रीमियम कॉटन फैब्रिक की इस कॉटन नैपी को आप कई बार इस्तेमाल कर सकती है। कई बार वॉश करने पर भी इसके कलर्स में कोई बदलाव नहीं आएगा। foam padding की ये नैपी आपके लाडले को सॉफ्ट टच देगी। इससे आपके बेबी की स्किन सेफ और हैल्थी रहेगी। ये नैपी बेबी गर्ल और बेबी ब्वाय दोनों के लिए सूटेबल है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

                 Written By Shahina Noor

chat bot
आपका साथी