आप इस साड़ी को पहन कर शादी में अलग अंदाज में दिखेंगी

मैरिज सीजन में हैवी वर्क साड़ियां अमेजन से खरीदें 80% तक के डिस्काउंट के साथ

By Sakshi PandyaEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 02:30 PM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 02:30 PM (IST)
आप इस साड़ी को पहन कर शादी में अलग अंदाज में दिखेंगी
आप इस साड़ी को पहन कर शादी में अलग अंदाज में दिखेंगी

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। मैरिज सीजन है तो शादियों में आना-जाना लगा ही रहता है। आप भी अपने दोस्त या रिलेटिव की शादी के लिए साड़ी खरीदना चाहती हैं तो अमेजन से ऑनलाइन खरीद सकती है। अमेजन मैरिज सीजन में साड़ियों पर 80% तक का डिस्काउंट दे रहा है। अमेजन शादी के मौके पर हैवी वर्क साड़ी, लाइट वर्क साड़ी, फलोरल प्रिंट और बनारसी साड़ियां बेच रहा है। आप भी शादी में कुछ हट कर दिखना चाहती है तो अमेजन से डिस्काउंट प्राइस पर साड़ी खरीदें।

 

Buy now at amazon

Rekishn Embroidery Orange Saree with Blouse: जरी डिजाइन की इम्ब्रोडरी वाली ये साड़ी अमेजन आपको 1,475 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-7,999 रुपये है। सिल्क फैब्रिक्स की इस साड़ी को आप शादी में पहनेंगी तो गजब की दिखेंगी। इसे घर में वॉश नहीं करें। शादी में आप इसके साथ मौचिंग ज्वैलरी और बैंगल्स पहनेंगी तो बेहद खूबसूरत दिखेंगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

VARKALA SILK SAREES Women's Paithani Design Katan Silk Saree (Free size): पैठानी आर्ट सिल्क की ये पिंक कलर की साड़ी अमेजन आपको 1,789 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-7,500 रुपये है। आपको इस साड़ी पर 76% डिस्काउंट मिल रहा है। आप इसे ड्राईक्लीन में ही वॉश कराएं। इसके साथ ब्लॉज भी है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.7 स्टार रेटिंग दी है।

Buy now at amazon

Panash Trends Women's Art Silk Heavy Embroidery Work Saree: ब्लैक कलर पर गोल्डन वर्क विद् ब्लॉज इस साड़ी को अमेजन 2,299 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-8,999 रुपये है। हैवी डिजाइन इस साड़ी को आप शादी में पहन सकती है। इस में रंगो की भरमार है। आप अपनी पसंद के मुताबिक इस डिजाइन में कलर चुन सकती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.4 स्टार रेटिंग दी है।

                                                              Buy now at amazon

Panash Trends Women's Satin Net Heavy Embroidery Work Saree:ओरेंज रंग की इस हैवी वर्क साड़ी को अमेजन 1,649 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MR.P6,699 है। 75% डिस्काउंट के साथ हैवी वर्क ये साड़ी विद् ब्लॉउज है। इसे आप मैचिंग ज्वैलरी के साथ पहन सकती है। इस साड़ी को आप ड्राइक्लीम में ही वॉश कराएं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.4 स्टार दिए है।

                                                        Buy now at amazon

Market Magic World Women's Embroidered Saree with Blouse Piece(Free Size): अमेजन आपको ये साड़ी 475 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,249 रुपये है। अमेजन आपको इस साड़ी पर 63% डिस्काउंट दे रहा है। आप भी शादी में जाने के लिए इसे खरीद सकती है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार दिए है।

                  Written By Shahina Noor

chat bot
आपका साथी